फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटमोहम्मद हफीज ने फिर साधा विराट कोहली पर निशाना, एक्सप्लेन किया क्यों हैं वो सेलफिश क्रिकेटर

मोहम्मद हफीज ने फिर साधा विराट कोहली पर निशाना, एक्सप्लेन किया क्यों हैं वो सेलफिश क्रिकेटर

पाकिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने एक बार फिर विराट कोहली पर निशाना साधा है और एक्सप्लेन किया कि क्यों उन्होंने विराट कोहली को सेलफिश क्रिकेटर कहा था। हफीज ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शतक याद दिलाया।

मोहम्मद हफीज ने फिर साधा विराट कोहली पर निशाना, एक्सप्लेन किया क्यों हैं वो सेलफिश क्रिकेटर
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 20 Jun 2024 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने 121 गेंदों पर 101 रनों की पारी खेली थी और प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए थे। टीम इंडिया ने उस मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में पांच विकेट पर 326 रन बनाए थे, जवाब में साउथ अफ्रीका की पूरी टीम 83 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। टीम इंडिया ने 243 रनों से जीत दर्ज की थी, लेकिन उस मैच के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने विराट कोहली पर खुदगर्ज होने का आरोप लगाया था। हफीज ने तब विराट के इस शतक को सेलफिश शतक कहा था। पॉडकास्ट क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट पर हफीज से एक बार फिर इस पारी को लेकर सवाल किया गया। उन्होंने एक बार फिर अपनी बात पर अड़े रहते हुए कहा कि विराट की वह पारी सेलफिश ही थी।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और क्रिकेट डायरेक्टर मोहम्मद हफीज ने क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट पर कहा, 'इससे फर्क नहीं पड़ता कि कौन बैटिंग कर रहा है, आपका इंटेंशन और खेलने का तरीका हमेशा ऐसा होना चाहिए कि आप अपनी टीम को जिताना चाहते हैं। लेकिन अगर कोई खिलाड़ी अपने 90s में पहुंचकर धीमा खेलने लगता है, मैं इसका सपोर्ट कभी नहीं करूंगा। 95 रन पर पहुंचने के बाद अगर कोई खिलाड़ी 100 तक पहुंचने के लिए पांच गेंद ले रहा है, और उन तीन-चार गेंदों पर बड़ा शॉट नहीं खेल रहा है, और 100 रन पूरा करते ही बड़े शॉट खेल रहा है, तो वो वैसे शॉट 95 रनों पर क्यों नहीं खेलता? तो साउथ अफ्रीका के खिलाफ उस मैच में विराट कोहली ने 100 रनों तक पहुंचने के लिए काफी सारी गेंदों का सामना किया था और बड़े शॉट नहीं खेल रहे थे।'

IND-AFG: विराट-रोहित का शिकार करेगा ये गेंदबाज...स्टेन ने दी वॉर्निंग

अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय खिलाड़ियों ने क्यों पहना ब्लैक आर्मबैंड?

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में विराट कोहली की खराब फॉर्म सुपर-8 में भी जारी है। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में विराट कोहली 24 गेंद पर 24 रन बनाकर आउट हुए। विराट कोहली का इस टी20 वर्ल्ड कप में यह पहला दहाई आंकड़े वाला स्कोर है।