फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली से मिली जर्सी को फ्रेम करवाएंगे युवा बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन

विराट कोहली से मिली जर्सी को फ्रेम करवाएंगे युवा बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन

सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में अपने धमाकेदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाले युवा बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा रहे।...

विराट कोहली से मिली जर्सी को फ्रेम करवाएंगे युवा बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 13 May 2021 03:07 PM
ऐप पर पढ़ें

सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में अपने धमाकेदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाले युवा बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा रहे। हालांकि, अजहरुद्दीन को आरसीबी की तरफ से प्लेइंग इलेवन में खेलना का मौका नहीं मिला, लेकिन इस दौरान वह विराट कोहली, एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ियों के करीब रहे। विराट ने अजहरुद्दीन को साइन की हुई टी-शर्ट भी गिफ्ट की, जिसको केरल के बल्लेबाज ने फ्रेम करवाकर रखने की फैसला किया है। 

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की, जिसमें विराट अजहरुद्दीन की टी-शर्ट पर साइन करते हुए नजर आ रहे हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज ने कैप्शन में लिखा, 'इस जर्सी को मैं फ्रेम करवाने वाला हूं।' घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन करने के चलते अजहरुद्दीन को इस साल ऑक्शन में आरसीबी ने 20 लाख में खरीदा था। हालांकि, अजहरुद्दीन को आईपीएल 2021 में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में आरसीबी का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था। आरसीबी ने इस सीजन खेले 7 मैचों में से 5 में जीत दर्ज की थी, जबकि 2 में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। 

सालाना अपडेट के बाद जानिए भारत और न्यूजीलैंड में कौन है नंबर-1 टेस्ट टीम

टीम की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स ने जबरदस्त बैटिंग का प्रदर्शन किया था। वहीं, सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल ने पिछले सीजन की तरफ इस दफा भी अपनी बल्लेबाजी से काफी इंप्रेस किया था। पडीक्कल ने आईपीएल 2021 में शानदार शतक भी जड़ा था। गेंदबाजी में बैंगलोर की तरफ से हर्षल पटेल टूर्नामेंट स्थगित होने से पहले सवार्धिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाज रहे थे। डैनियल सैम्स और मोहम्मद सिराज ने डेथ ओवरों में बढ़िया गेंदबाजी की थी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें