DA Image
30 मार्च, 2021|9:12|IST

अगली स्टोरी

मोहम्मद आमिर ने संन्यास से लौटने के दिए संकेत, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सामने रख दी यह बड़ी शर्त 

mohammad amir

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में इस समय सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। जहां एक तरफ न्यूजीलैण्ड के विरुद्ध करारी हार के कारण इस समय पाकिस्तानी टीम आलोचकों के निशाने पर है। वहीं इससे पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मैनेजमेंट पर 'मानसिक उत्पीड़न' का आरोप लगाते हुए अचानक संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी। एक बार फिर वह अपनी बात से यू-टर्न लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

इंजमाम उल हक ने की राहुल द्रविड़ जमकर तारीफ, जाने क्या कहा 

समा टीवी से बातचीत के दौरान आमिर ने कहा, 'मैं बोर्ड से खुद सम्पर्क करूंगा और उनको बताऊंगा कि मैं चयन के लिए उपलब्ध रहूंगा लेकिन पाकिस्तानी टीम के मैनेजमेंट में बदलाव करना होगा। मुझे नहीं लगता कि मौजूदा टीम मैंनेजमेंट के मेरे मुद्दे एक दिन में सुलझने वाले हैं।' पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार मोहम्मद आमिर ने मिस्बाह उल हक और वकार यूनुस को लेकर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है। साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम से जुड़े दोनों पूर्व क्रिकेटरों को हटाने की मांग की है। इससे पहले मोहम्मद आमिर ने अचानक संन्यास की घोषणा करके सभी को चौंका दिया था। 

शार्दुल ने बताया, कोच की इस बात से हुए अच्छी पारी खेलने के लिए प्रेरित

न्यूजीलैण्ड में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा था। तब भी कई पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटरों ने मिसबाह की कोचिंग को लेकर प्रश्न उठाया था। 26 जनवरी से पाकिस्तान क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 14 साल बाद घरेलू मैदान पर टेस्ट क्रिकेट खेलेगी। इस सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम में 9 नए चेहरे को मौका दिया गया है। दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 4 फरवरी से खेला जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mohammad Aamir gave signs of returning from retirement put this big condition in front of Pakistan Cricket Board