फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइंग्लैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, दूसरे दिन मैदान पर नहीं उतरेगा ये खिलाड़ी

इंग्लैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, दूसरे दिन मैदान पर नहीं उतरेगा ये खिलाड़ी

इंग्लैंड की टीम एक बड़ा झटका मैच के पहले दिन लगा। यही कारण है कि दूसरे दिन मोइन अली मैदान पर नहीं नजर आएंगे। पहले दिन बल्लेबाजी करते समय मोइन अली ग्रोइन इंजरी का शिकार हो गए थे। 

इंग्लैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, दूसरे दिन मैदान पर नहीं उतरेगा ये खिलाड़ी
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 28 Jul 2023 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी एशेज सीरीज के पांचवें मुकाबले के दूसरे दिन मेजबान इंग्लैंड टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई। इंग्लैंड की टीम को ऑलराउंडर मोइन अली के रूप में एक बड़ा झटका लगा है, जो मैच के दूसरे दिन मैदान पर नहीं उतरेंगे। ग्रोइन इंजरी के साथ वे लंदन के द ओवल में जारी एशेज सीरीज के आखिरी मुकाबले के दूसरे दिन गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे। बल्लेबाजी के दौरान उनको चोट लगी थी। 

36 वर्षीय मोइन अली मैच के पहले दिन बल्लेबाजी करते समय एक रन बनाते समय घायल हो गए। वे दौड़ नहीं सकते थे, लेकिन उन्बोंने बल्लेबाजी की और बोल्ड होने से पहले उन्होंने अगली आठ गेंदों में 23 रन बनाए। जब इंग्लैंड ने गेंदबाजी की तो वह मैदान पर नहीं उतरे और मेजबान टीम के 283 रन के जवाब में ऑस्ट्रेलिया का स्कोर पहले दिन 61-1 हो गया। अब मोइन अली दूसरे दिन के खेल में आपको नजर नहीं आएंगे। 

'ऐसा लगता है कि यही एकमात्र तरीका है जिससे संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है'

इससे भी ज्यादा परेशानी वाली बात इंग्लैंड की टीम के लिए ये है कि दूसरे दिन मेजबानों के पास एकमात्र वास्तविक स्पिन विकल्प जो रूट के रूप में है। कप्तान बेन स्टोक्स, जिनके घुटने की चोट के कारण इस टेस्ट के दौरान तेज गेंदबाजी करने की संभावना नहीं है, उनको स्पिन बॉलिंग करते हुए देखा जा सकता है। वे गेंदबाजी कोच डेविड सेकर के साथ इंग्लैंड के वार्मअप सेशन में ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते दिखे थे।

बता दें कि जैक लीच के इंजर्ड होने के बाद एशेज सीरीज में खेलने के लिए मोइन अली टेस्ट संन्यास से वापस आ गए थे और उन्होंने संकेत भी दिया है कि यह उनका अंतिम टेस्ट होगा। पहले टेस्ट मैच में उनको तीन विकेट मिले थे, लेकिन उनकी उंगली में चोट आ गई थी। ऐसे में वे तीसरे मैच में खेलने उतरे थे। हालांकि, वहां गेंद से उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था और अब वे ग्रोइन इंजरी का शिकार हो गए हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें