फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPAK vs ENG: पाकिस्तान में खाने की क्वालिटी से निराश हुए मोइन अली, सिक्योरिटी को लेकर भी दिया बड़ा बयान

PAK vs ENG: पाकिस्तान में खाने की क्वालिटी से निराश हुए मोइन अली, सिक्योरिटी को लेकर भी दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड के कप्तान मोइन अली ने कहा कि जहां तक ​खाने का सवाल है, तो व्यक्तिगत रूप से इसे लेकर मैं थोड़ा निराश हूं। उन्होंने साथ ही कहा कि कराची कीे तुलना में लाहौर के खाने से मैं थोड़ा निराश हूं।

PAK vs ENG: पाकिस्तान में खाने की क्वालिटी से निराश हुए मोइन अली, सिक्योरिटी को लेकर भी दिया बड़ा बयान
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,लाहौरMon, 03 Oct 2022 07:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

17 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर आई इंग्लैंड ने सात मैचों की टी20 सीरीज 4-3 से जीत ली है। इस दौरे पर इंग्लैंड टीम की कप्तानी कर रहे मोइन अली ने सीरीज जीत के बाद शानदार स्वागत और मेहमान नवाजी के लिए पाकिस्तान का शुक्रिया अदा किया है। हालांकि, रविवार को खेले गए सीरीज के निर्णायक मुकाबले के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए मोइन अली ने कराची और लाहौर में दिए जाने वाले खाने को लेकर अपनी राय दी और इस पर अपनी निराशा भी जाहिर की। 

इंग्लिश कप्तान ने आगे कहा कि जहां तक ​खाने का सवाल है, तो व्यक्तिगत रूप से इसे लेकर मैं थोड़ा निराश हूं। उन्होंने कहा कि कराची कीे तुलना में लाहौर के खाने से मैं थोड़ा निराश हूं। गौरतलब है कि सात मैचों की टी20 सीरीज के पहले चार मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में जबकि बाकी के तीन मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला गया।

मोइन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ''सिक्योरिटी काफी जबर्दस्त रही। हमने जो उम्मीद की थी, उससे कहीं अधिक और वास्तव में अच्छी तरह से हमारी देखभाल की गई। खान-पान की बात करें तो लाहौर में मुझे थोड़ी निराशा हुई है। कराची वास्तव में अच्छा था। लेकिन, यह ठीक है। यह स्पष्ट रूप से वास्तव में अच्छा रहा है। लेकिन इस बार मुझे थोड़ा निराशाजनक लगा।" 

कोहली, राहुल को तीसरे टी20 मैच से आराम, गेंदबाजों काे दिखाना होगा दम

मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में मेजबान पाकिस्तान को 7वें टी20 में 67 रनों से हराकर 4-3 से यह सीरीज अपने नाम की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में बोर्ड पर 3 विकेट के नुकसान पर 209 रन लगाए थे। इस दौरान डेविड मलान ने 47 गेंदों पर 8 चौकों और तीन गगनचुंबी छक्कों की मदद से 78 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इस स्कोर का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 142 ही रन बना सकी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें