फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: नाथन लॉयन की गेंद से ऐसी उड़ी मोइन अली की गिल्लियां, सन्न रह गए बल्लेबाज

VIDEO: नाथन लॉयन की गेंद से ऐसी उड़ी मोइन अली की गिल्लियां, सन्न रह गए बल्लेबाज

Ashes 2019, England vs Australia, 1st Test : इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली का संघर्ष ऑस्ट्रेलिया के नाथन लॉयन के साथ अब भी चल रहा है। ऑस्ट्रेलियन ऑफ स्पिनर ने मैच के तीसरे तीन मोइन अली को बोल्ड...

VIDEO: नाथन लॉयन की गेंद से ऐसी उड़ी मोइन अली की गिल्लियां, सन्न रह गए बल्लेबाज
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 04 Aug 2019 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

Ashes 2019, England vs Australia, 1st Test : इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली का संघर्ष ऑस्ट्रेलिया के नाथन लॉयन के साथ अब भी चल रहा है। ऑस्ट्रेलियन ऑफ स्पिनर ने मैच के तीसरे तीन मोइन अली को बोल्ड कर दिया। एजबेस्टन में एशेज के पहले टेस्ट के दौरान यह हुआ। नॉथन लॉयन ने पिछले 5 एशेज टेस्ट मैचों की 10 पारियों में 8 बार उन्हें आउट किया है। 

नाथन लॉयन की गेंदों को मोइन अली लगातार पढ़ने में असफल रहे हैं। मोइन अली ने गेंद को बिना समझे छोड़ दिया, लेकिन गेंद अंदर आई और उनका ऑफ स्टंप उखड़ गया। आउट होने का उनका यह तरीका काफी हास्यास्पद रहा। 

Ashes 2019: मैदान पर दर्शकों को चिढ़ाते नजर आए डेविड वॉर्नर, PIC हुई वायरल

मोइन अली को लग रहा था कि गेंद स्पिन करेगी, यही सोच कर उन्होंने गेंद को छोड़ दिया लेकिन गेंद सीधी रही और वे बोल्ड हो गए। उन्होंने पांच गेंदें खेली और कोई रन नहीं बना पाए। 

बता दें कि एजबेस्टन में पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने पहली पारी में 374 रन बनाए। बेन स्टोक्स ने अर्द्धशतक लगाया जबकि क्रिस वोक्स ने 37 नाबाद की पारी खेली। स्टुअर्ट ब्रॉड ने 29 रन बनाए। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम बल्लेबाजी करते हुए 284 रन पर ढेर हो गई। कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपना 24वां टेस्ट शतक लगाया।

2018 के गेंद से छेड़छाड़ मामले के बाद एक साल का प्रतिबंध झेल कर स्मिथ पहला टेस्ट खेल रहे हैं। उन्होंने शानदार 144 रन बनाए। पीटर सिडल ने 44 और लिन ने 12 रन बनाए। देखना है कि पहली पारी का लीड का इंग्लैंड कुछ फायदा उठा पाता है या नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें