फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसूर्यकुमार यादव को क्या कहकर बुलाते हैं विराट कोहली, ट्विटर पर खोली पोल- Video

सूर्यकुमार यादव को क्या कहकर बुलाते हैं विराट कोहली, ट्विटर पर खोली पोल- Video

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एक दिन के ब्रेक के बाद फिर से अपनी कड़ी ट्रेनिंग करते नजर आए और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। विराट के वेटलिफ्टिंग का यह वीडियो सूर्यकुमार ने बनाया।

सूर्यकुमार यादव को क्या कहकर बुलाते हैं विराट कोहली, ट्विटर पर खोली पोल- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 12 Oct 2022 06:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के आगाज में अब चार दिन का ही समय बचा है। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली शानदार फॉर्म के साथ इस टूर्नामेंट में खेलने उतरेंगे। एशिया कप 2022 में करीब तीन महीने के लंबे ब्रेक के बाद विराट ने वापसी की थी और अपने बल्ले से दमदार प्रदर्शन किया था। एशिया कप 2022 में विराट ने करीब तीन साल से चले आ रहे 71वें इंटरनेशनल शतक के इंतजार को भी खत्म किया था। टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में विराट इन दिनों लगे हुए हैं। नेट्स पर बैटिंग के साथ-साथ वह जिम में भी काफी पसीना बहा रहे हैं। जिम में विराट ने वेटलिफ्टिंग की और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

बेन स्टोक्स ने हवा में उड़कर एक हाथ से बचाया SIX, देखें वीडियो

इस वीडियो के शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने एक खास बात का खुलासा भी किया। विराट ने बताया कि यह वीडियो किसने शूट किया है। विराट ने कैप्शन में लिखा, वीडियो क्रेडिटः भाऊ सूर्यकुमार यादव।

बटलर का ये SIX देखकर आपका मुंह भी रह जाएगा खुला का खुला- Video

सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली की ऑनफील्ड केमेस्ट्री भी शानदार नजर आती है। टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। इससे पहले टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्म-अप मैच भी खेलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें