फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs SA: 'मियां क्या बॉलिंग करते हैं' मोहम्मद सिराज ने पूर्व स्पिनर को दिया एकदम बढ़िया जवाब

IND vs SA: 'मियां क्या बॉलिंग करते हैं' मोहम्मद सिराज ने पूर्व स्पिनर को दिया एकदम बढ़िया जवाब

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। सिराज जब अपना अवॉर्ड लेने पहुंचे, तो मुरली कार्तिक ने उन्हें हैदराबादी अंदाज में बधाई दी।

IND vs SA: 'मियां क्या बॉलिंग करते हैं' मोहम्मद सिराज ने पूर्व स्पिनर को दिया एकदम बढ़िया जवाब
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 12 Oct 2022 10:54 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज काफी यादगार रही। सिराज ने सीरीज के दौरान तीन मैचों में 20.80 की औसत से पांच विकेट झटके और साथ ही महज 4.52 के इकॉनमी रेट से 104 रन खर्चे। सिराज को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। प्रेजेंटेशन के दौरान जब वह अवॉर्ड लेने पहुंचे, तो टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर मुरली कार्तिक ने उन्हें हैदराबादी अंदाज में बधाई दी और तुरंत पूछा भी कि मैंने ठीक कहा ना।

हैट्रिक बॉल पर कुलदीप ने की ये गलती, मलिंगा की बराबरी करने से चूके

सिराज के पहुंचते ही मुरली कार्तिक बोले- 'मियां क्या बॉलिंग करते हैं आप। सही बोला मैं हैदराबादी में।' इस पर सिराज ने मुस्कुराकर उन्हें जवाब में कहा, 'बिल्कुल सही।' और इसके बाद खुद भी ठहाके लगाने लगे।

भारतीय वर्ल्ड कप टीम में इस गेंदबाज के ना होने से भड़के ब्रेट ली

मुरली ने कहा कि आपको जब भी बॉल मिलता है, ऐसा लगता है आप पूरी एनर्जी से गेंदबाजी करते हैं। इस पर सिराज ने कहा, 'पहले तो अल्लाह का शुक्रिया अदा करता हूं। ऐसे प्लेटफॉर्म पर और ऐसी मजबूत टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना एक अलग कॉन्फिडेंस देता है।' सिराज ने साथ ही बताया कि वह मैदान पर जब भी उतरते हैं उनका लक्ष्य होता है कि वह अपना 100 फीसदी दें और टीम को जिताएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें