mithali raj shuts up troll criticising her proud to live in tamil nadu but above all i am an indian - भाषा को लेकर मिताली राज को किया गया ट्रोल, ऐसे कर दी बोलती बंद DA Image
20 नबम्बर, 2019|6:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाषा को लेकर मिताली राज को किया गया ट्रोल, ऐसे कर दी बोलती बंद

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिताली राज की कप्तान के तौर पर ये 100वीं जीत भी। इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने उन्हें भाषा के लिए ट्रोल किया।

mithali raj

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की वनडे कप्तान मिताली राज ने ट्विटर पर ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद मिताली राज ने एक ट्वीट किया था, जिस पर उन्हें कुछ लोगों ने ट्रोल किया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिताली राज की कप्तान के तौर पर ये 100वीं जीत भी। इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने उन्हें भाषा के लिए ट्रोल किया।

मिताली तमिलनाडु से हैं, एक क्रिकेट फैन ने उन्हें अपनी मातृभाषा इस्तेमाल नहीं करने को लेकर ट्रोल किया। इस फैन ने कहा कि मिताली ज्यादातर अंग्रेजी, हिंदी या तेलुगू में बात करती हैं और अपनी मातृभाषा नहीं बोलती हैं। फैन ने ट्वीट में लिखा, 'उनको तमिल नहीं आती है, वो सिर्फ अंग्रेजी, तेलुगू और हिंदी में बात करती हैं।'

BCCI अध्यक्ष बनने जा रहे गांगुली बोले, अभिजीत बनर्जी की उपलब्धि मेरे से बड़ी

'प्रिंस ऑफ कोलकाता' सौरव गांगुली ने विराट & कम्पनी को दिया ये बड़ा लक्ष्य

मिताली ने इन कमेंट्स का मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, 'तमिल मेरी मातृभाषा है, मुझे तमिल बोलना भी आता है, मुझे तमिलनाडु में रहने पर गर्व है। लेकिन इससे बढ़कर मुझे भारतीय होने पर गर्व है। मेरे प्यारे सुगू मेरी हर पोस्ट पर आपका आलोचना करना मुझे बताता है कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए।' इतना ही नहीं मिताली राज ने ट्विटर पर इस फैन के लिए टेलर स्विफ्ट का मशहूर गाना 'काम डाउन' भी शेयर किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mithali raj shuts up troll criticising her proud to live in tamil nadu but above all i am an indian