DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिताली राज ने कहा- नए कोच डब्ल्यूवी रमन बड़ा टीम में अंतर पैदा करेंगे

मिताली को भरोसा है कि डब्ल्यूवी रमन का कोच के तौर पर अनुभव अंतर पैदा करेगा।

Mithali-Raj-with-Coach-WV-R.jpg

रमेश पोवार और सीओए सदस्य डायना इडुल्जी के साथ उनके मतभेद अब बीती बात हो गई है। और अब मिताली राज न्यूजीलैंड के आगामी दौरे में नए कोच डब्ल्यूवी रमन के मार्गदर्शन में नई शुरूआत करने के लिए तैयार हैं। वेस्टइंडीज में टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद महिला टीम सुर्खियों का केंद्र बन गई थी। क्योंकि मिताली राज ने तत्कालीन कोच रमेश पोवार पर पक्षपात का और सीओए सदस्य डायना इडुल्जी पर उनका करियर खत्म करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। एक दिवसीय महिला टीम की कप्तान मिताली ने टीम के न्यूजीलैंड रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से कहा, 'मुझे लगता है कि यह नई शुरूआत है। नए साल में यह पहली श्रृंखला है और हां, हम उसे (विवाद) पीछे छोड़ चुके हैं।'

'डब्ल्यूवी रमन का कोच के तौर पर अनुभव अंतर पैदा करेगा'
मिताली को भरोसा है कि डब्ल्यूवी रमन का कोच के तौर पर अनुभव अंतर पैदा करेगा। उन्होंने कहा, 'जब एक कोच राष्ट्रीय टीम के लिए आता है तो हम बतौर टीम हम बहुत मुखर हो जाते हैं कि टीम के फायदे के लिए क्या जरूरी है। कोच और खिलाड़ियों को एक स्तर पर होना चाहिए क्योंकि यह काफी अहम होता है।' उन्होंने कहा, 'मैं उनके साथ कभी ट्रेनिंग नहीं की है लेकिन दो बार उनसे मिली थी, लेकिन अगर आप उनकी योग्यता देखोगे तो वह शीर्ष स्तर तक खेले हैं और विभिन्न स्तर की कई टीमों को उन्होंने कोचिंग दी है। इससे आप सकारात्मक हो कि कोच टीम में बड़ा अंतर लाएंगे।' मिताली राज ने यह भी स्वीकार किया कि सभी पूर्ववर्ती कोचों ने टीम को बेहतर बनाने में अहम भूमिका अदा की है।

इंग्लैंड में होने वाले वनडे विश्व कप में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे ऋषभ पंत!

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mithali Raj hopeful that under WV Raman Coaching Indian Women Team will achieve new height