फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAUS vs SL T20 WC: मिशेल स्टार्क ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर अब धनंजय डिसिल्वा को दी वॉर्निंग, देखिए Photos

AUS vs SL T20 WC: मिशेल स्टार्क ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर अब धनंजय डिसिल्वा को दी वॉर्निंग, देखिए Photos

वायरल फोटो में देखने को मिल रहा है कि चौथे ओवर की पांचवीं गेंद फेंकने के बाद स्टार्क श्रीलंकाई बल्लेबाज को क्रीज में रहने की वॉर्निंग दे रहे हैं। उस समय श्रीलंका का स्कोर एक विकेट पर 24 रन था।

AUS vs SL T20 WC: मिशेल स्टार्क ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर अब धनंजय डिसिल्वा को दी वॉर्निंग, देखिए Photos
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 25 Oct 2022 06:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में सुपर-12 के ग्रुप-1 का मुकाबला आज ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच पर्थ में खेला जा रहा है। श्रीलंका ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। मुकाबले के पांचवें ओवर का एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस फोटो में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) फिर से वही करते हुए नजर आए, जो उन्हाेंने इसी महीने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में की थी। स्टार्क श्रीलंका के बल्लेबाज धनंजय डिसिल्वा को नॉन स्ट्राइकर एंड पर वॉर्निंग देते हुए नजर आ रहे हैं। 

'मुझे बचाने के लिए थैंक्यू'; दिनेश कार्तिक ने अश्विन से क्यों कहा ऐसा?

वायरल फोटो में देखने को मिल रहा है कि चौथे ओवर की पांचवीं गेंद फेंकने के बाद स्टार्क श्रीलंकाई बल्लेबाज को क्रीज में रहने की वॉर्निंग दे रहे हैं। उस समय श्रीलंका का स्कोर एक विकेट पर 24 रन था। डिसिल्वा के साथ कुसल मेंडिस क्रीज पर मौजूद थे। वायरल फोटो में स्टार्क डिसिल्वा को क्रीज से बाहर न निकलने के लिए इशारा कर रहे हैं। स्टार्क ने एक बार नहीं बल्कि दो बार डिसिल्वा को क्रीज न छोड़ने की वॉर्निंग दी।

स्टार्क इससे पहले, इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में 5वें ओवर के दौरान जब चौथी गेंद डाल रहे थे तो बटलर ने गेंद डलने से पहले ही क्रीज छोड़ दी थी। ऐसे में स्टार्क ने उन्हें वॉर्निंग दी थी कि वो ऐसा ना करें। इस दौरान उन्हें स्टंप माइक में यह भी कहते पकड़ा गया था कि मैं दीप्ति नहीं हूं, लेकिन मैं ऐसा कर सकता हूं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें