फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमिशेल स्टार्क ने बीमा कंपनी से किया समझौता, मिलेंगे करोड़ों रुपये

मिशेल स्टार्क ने बीमा कंपनी से किया समझौता, मिलेंगे करोड़ों रुपये

ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने 2018 में चोट के कारण भारत की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की ओर से नहीं खेल पाने के कारण 15 लाख 30 हजार...

मिशेल स्टार्क ने बीमा कंपनी से किया समझौता, मिलेंगे करोड़ों रुपये
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 10 Aug 2020 05:06 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने 2018 में चोट के कारण भारत की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की ओर से नहीं खेल पाने के कारण 15 लाख 30 हजार डॉलर यानी करीब साढ़े 11 करोड़ रुपये के बीमा भुगतान के मामले में समझौता कर लिया है। 'सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' की खबर के अनुसार, विक्टोरिया काउंटी अदालत में सुनवाई से सिर्फ दो दिन पहले सोमवार को यह समझौता हुआ।

बांग्लादेश का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटाइन

उन्होंने कहा कि समझौते की शर्तों को जारी नहीं किया गया है जिसके वित्तीय समझौता भी शामिल है लेकिन कुछ दिनों में इसकी जानकारी अदालत को दी जाएगी। स्टार्क को 2018 आईपीएल से पहले केकेआर ने 18 लाख डॉलर (नौ करोड़ 40 लाख रुपये) में अनुबंधित किया था लेकिन वह दाएं पैर में चोट के कारण एक भी मैच नहीं खेल पाए थे। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने 10 मार्च 2018 को दावा किया कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में टूटती हुई पिच पर पैरों के निशान के कारण उबड़ खाबड़ सतह पर गेंदबाजी करने के कारण उनकी दाईं पिंडली में दर्द है।

EngvPak: पाक फैन ने मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर ऐसे जीता सबका दिल

अगले कुछ गेंदबाजी सत्र में हालत और खराब हो गई और तीसरे टेस्ट के दौरान उनके दाएं पैर में फ्रेक्चर हो गया। स्टार्क ने पिछले साल अप्रैल में अपने बीमाकर्ता के खिलाफ अदालत की शरण ली थी। बीमाकर्ता ने पोर्ट एलिजाबेथ में दूसरे टेस्ट में चोट के समय को गलत बताया था। स्टार्क और बीमाकर्ता दोनों ने अदालत में अपने दावों के पक्ष में साक्ष्य मुहैया कराए थे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें