फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटमिचेल स्टार्क और मार्कस स्टॉयनिस ने चुना अल्टीमेट T20 XI, दोनों के 22 खिलाड़ियों की लिस्ट से रोहित शर्मा आउट, ये चार भारतीय शामिल

मिचेल स्टार्क और मार्कस स्टॉयनिस ने चुना अल्टीमेट T20 XI, दोनों के 22 खिलाड़ियों की लिस्ट से रोहित शर्मा आउट, ये चार भारतीय शामिल

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ऑस्ट्रेलियाई स्क्वॉड का हिस्सा मार्कस स्टॉयनिस और मिचेल स्टार्क ने मिलकर अल्टीमेट टी20 XI चुना है। मजेदार शर्त ये थी कि दोनों सेम खिलाड़ी नहीं चुन सकते थे।

मिचेल स्टार्क और मार्कस स्टॉयनिस ने चुना अल्टीमेट T20 XI, दोनों के 22 खिलाड़ियों की लिस्ट से रोहित शर्मा आउट, ये चार भारतीय शामिल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 24 Jun 2024 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ऑस्ट्रेलियाई टीम को आज सुपर-8 में भारत के खिलाफ मैच खेलना है। इस मैच से पहले क्रिकेट डॉट कॉम एयू ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मिचेल स्टार्क और मार्कस स्टॉयनिस ने मिलकर अल्टीमेट टी20 XI चुना है। यहां एक मजेदार शर्त ये थी कि दोनों खिलाड़ी सेम प्लेयर का नाम नहीं चुन सकते थे, ऐसे में कुल 22 खिलाड़ियों की लिस्ट तैयार हुई है। स्टार्क के 11 खिलाड़ियों की लिस्ट में जहां तीन भारतीय हैं, वहीं मार्कस स्टॉयनिस ने महज एक भारतीय को चुना है। दोनों के 11-11 खिलाड़ियों की लिस्ट में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का नाम नहीं है। स्टॉयनिस ने तो अपनी टीम की कमान एमएस धोनी को सौंपी है और वो ही इकलौते भारतीय उनके 11 खिलाड़ियों की लिस्ट में हैं। वहीं स्टार्क ने तो अपने 11 खिलाड़ियों की लिस्ट में एक भी स्पिनर नहीं चुना है।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की ओर से स्टार्क आईपीएल 2024 में खेले थे और उनकी टीम के लिए पारी का आगाज सुनील नरेन ने किया था। तो स्टार्क ने ओपनर के तौर पर सुनील नरेन और अपनी पत्नी एलिसा हीली को चुना है। इन 22 खिलाड़ियों की लिस्ट में एलिसा हीली इकलौती महिला क्रिकेटर हैं। स्टार्क ने तेज गेंदबाज के तौर पर जसप्रीत बुमराह और जहीर खान दोनों को चुना है, जबकि तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए उन्होंने विराट कोहली का नाम लिया। स्टॉयनिस और स्टार्क दोनों के ही अल्टीमेट टी20 XI खिलाड़ियों की लिस्ट में रोहित शर्मा नहीं हैं।

विराट से पंगा लेना तंजीम को पड़ेगा भारी, केसरिक विलियम्स ने किया आगाह

मार्कस स्टॉयनिस की 11 अल्टीमेट टी20 खिलाड़ियों की लिस्ट

क्रिस गेल, शेन वॉटसन, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, आंद्रे रसेल, एमएस धोनी (कप्तान), टिम डेविड, लसिथ मलिंगा, राशिद खान, मिचेल स्टार्क, शेन वॉर्न।

मिचेल स्टार्क की 11 अल्टीमेट टी20 खिलाड़ियों की लिस्ट

सुनील नरेन, एलिसा हीली, विराट कोहली, मार्कस स्टॉयनिस, कीरोन पोलार्ड, एंड्रयू सायमंड्स, एबी डिविलियर्स, जसप्रीत बुमराह, जैक कालिस, डेल स्टेन, जहीर खान।

Advertisement