फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: मिचेल मार्श के फाइनल में आंख मारने पर पाकिस्तानियों को दिखी साजिश, बोले- दाल में कुछ काला लगा रहा

VIDEO: मिचेल मार्श के फाइनल में आंख मारने पर पाकिस्तानियों को दिखी साजिश, बोले- दाल में कुछ काला लगा रहा

India vs Australia World Cup 2023 Final: मिशेल मार्श भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में सस्ते में आउट हो गए। मार्श ने आउट होने के बाद आंख मारी, जिसमें कई पाकिस्तानी यूजर्स को साजिद दिख गई।

VIDEO: मिचेल मार्श के फाइनल में आंख मारने पर पाकिस्तानियों को दिखी साजिश, बोले- दाल में कुछ काला लगा रहा
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 19 Nov 2023 09:09 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल मार्श रविवार को भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में बड़ी पारी नहीं खेल पाए। उन्होंने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 15 गेंदों का सामना करने के बाद 15 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में एक चौका और एक छक्का लगाया। मार्श को जसप्रीत बुमराह ने पांचवें ओवर में विकेटकीपर केएल राहुल के हाथों कैच कराया। मार्श जब आउट होने के बाद पवेलियन लौटे रहे थे तो उन्होंने भारतीय खिलाड़ी को मुस्कुराते हुए आंख मारी।

मार्श के आंख मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई पाकिस्तानियों को मार्श के ऐसा करने में साजिश दिख गई। वहीं, कई यूजर्स ने मजाकिया कमेंट किया। इमरान सिद्दीकी ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, ''यह क्या है? संदिग्ध?'' वहीं, एक यूजर ने लिखा, ''दाल में कुछ काला लग रहा है।''बता दें कि भारत ने खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 241 रन का लक्ष्य दिया। ऑस्ट्रेलिया ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 47 रन पर तीन विकेट खो दिए। डेविड वॉर्नर 7 और स्टीव स्मिथ ने 4 रन बनाए। इसके बाद, ट्रेविस हेड (137) ने शतक और मार्नस लाबुशेन (नाबाद 58) ने अर्धशतक जड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने छठा वनडे वर्ल्ड कप जीता।

भारत ने केएल राहुल (107 गेंद में 66 रन, एक चौका) और विराट कोहली (63 गेंद में 54 रन, चार चौके) के अर्धशतक और दोनों के बीच चौथे विकेट की 67 रन की साझेदारी के बावजूद भारत 50 ओवर में 240 रन पर सिमट गया। कप्तान रोहित शर्मा (47) ने पारी का आगाज करते हुए एक बार तेज पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टार्क सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 55 रन तीन विकेट विकेट चटकाए। कप्तान पैट कमिंस (34 रन पर दो विकेट) और जोश हेजलवुड (60 रन पर दो विकेट) ने भी दो-दो विकेट हासिल किए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें