फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटभारत में टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाएंगे मिशेल मार्श, सर्जरी के बाद तीन महीने रहना पड़ सकता है क्रिकेट से दूर

भारत में टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाएंगे मिशेल मार्श, सर्जरी के बाद तीन महीने रहना पड़ सकता है क्रिकेट से दूर

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श को क्रिकेट के मैदान से तीन महीने तक दूर रहना पड़ सकता है। ऑस्ट्रेलिया को फरवरी-मार्च में भारत में चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और मार्श का खेलना मुश्किल है।

भारत में टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाएंगे मिशेल मार्श, सर्जरी के बाद तीन महीने रहना पड़ सकता है क्रिकेट से दूर
Namita Shuklaभाषा,मेलबर्नFri, 02 Dec 2022 03:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई ऑल-राउंडर मिशेल मार्श अपने बाएं टखने की सर्जरी के कारण भारत के खिलाफ आने वाली टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। इस सर्जरी के बाद मार्श को तीन महीने तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है। 31 साल के मार्श को 'कीहोल' सर्जरी करानी पड़ी है। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली ने कहा कि उन्हें वर्ल्ड कप से पहले मार्च में भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उनके फिट होने की उम्मीद है।

AUS vs WI: कमेंटरी के दौरान बिगड़ी पोंटिंग की हालत, हॉस्पिटल पहुंचे

बेली ने एक बयान में कहा, 'मिशेल हमारी टीम का अहम सदस्य है और हम इस उबरने की प्रक्रिया के समय में उसका साथ देंगे और हमें उम्मीद है कि वह मार्च में भारत के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई चयन के लिए उपलब्ध होंगे।'

6, 4, 4, 4, 6, 3... टेस्ट में टी20 का मजा, हैरी ने की अफरीदी की बराबरी

मार्श के अलावा ऑल-राउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी इस टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। मैक्सवेल दुर्घटना में चोटिल होने के बाद इससे उबर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया फरवरी-मार्च में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारत का दौरा करेगा।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।