फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा- बड़े शर्म की बात है कि दिल्ली कैपिटल्स IPL 2022 के प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा- बड़े शर्म की बात है कि दिल्ली कैपिटल्स IPL 2022 के प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई

ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज मिचेल मार्श ने कहा है कि ये बड़े शर्म की बात है कि दिल्ली कैपिटल्स IPL 2022 के प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई, क्योंकि टीम के लिए आखिरी लीग मैच से पहले सब कुछ अच्छा चल रहा था।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा- बड़े शर्म की बात है कि दिल्ली कैपिटल्स IPL 2022 के प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 04 Jun 2022 06:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श ने स्वीकार किया है कि यह एक बड़ी निराशा है कि उनकी इंडियन प्रीमियर लीग की टीम दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन के प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी। चीजें दिल्ली कैपिटल्स के पक्ष में जा रही थीं, लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में दिल्ली हार गई और प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। आरसीबी ने 16 अंकों के साथ क्वालीफाई कर लिया था। 

दिल्ली कैपिटल्स को अपने अंतिम लीग मैच में रोहित शर्मा की टीम को हराने की जरूरत थी, जिससे उनका प्लेऑफ बर्थ सुरक्षित हो जाता, लेकिन रिकी पोंटिंग की कोचिंग वाली टीम पांच विकेट से हार गई और आईपीएल 2022 से बाहर हो गई। इसी को लेकर मिचेल मार्श ने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से बात करते हुए कहा ये बड़े शर्म की बात है कि दिल्ली की टीम आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई। 

30 वर्षीय मार्श ने कहा, "यह शर्म की बात थी कि हम (आईपीएल) फाइनल में नहीं पहुंच सके। मुझे इस बात का वास्तविक एहसास हुआ कि वह (मुख्य कोच रिकी पोंटिंग) अपने खिलाड़ियों की देखभाल कैसे करते हैं और शायद वह एक कप्तान और एक टीम के नेता के रूप में थे - यही वह तरीका है जिससे वह आपको महसूस कराते हैं। उन्होंने मुझे दिल्ली के लिए वास्तव में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी की तरह महसूस कराया।"

टीम इंडिया के निशाने पर वर्ल्ड रिकॉर्ड, इन 5 खिलाड़ियों पर होंगी निगाहें

मार्श अब 7 जून से शुरू होने वाली श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज और बाद में श्रीलंका के ही खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज में भाग लेंगे और अपनी आईपीएल की फॉर्म को बरकरार रखना चाहेंगे।  ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा कि वह नंबर 3 पर बल्लेबाजी जारी रखना चाहेंगे। उन्होंने कहा है, "मुझे लगता है कि टी20 क्रिकेट में मेरी पोजिशन नंबर 3 की रास आती है।"

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper