DA Image
5 जुलाई, 2020|11:34|IST

अगली स्टोरी

चाहर फैमिली को सता रही IPL की याद, दीपक ने बहन मालती को कराई मजेदार बॉलिंग- VIDEO

इस वीडियो की सबसे मजेदार बात यही है कि दीपक चाहर जिस तरह रन अप लेकर आते हैं तो लगता है कि वह स्पीड में गेंद फेंकेंगे, लेकिन अचानक वह अंडर आर्म गेंद फेंक देते हैं।

deepak chahar  malti chahar  instagram

कोरोना वायरस महामारी ने पूरी दुनिया के स्पोर्ट्स ईवेंट्स पर विराम लगा दिया है। भारत में इसी के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (2020) को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा है। हालांकि, फैन्स और खिलाड़ी आईपीएल को बुरी तरह से मिस कर रहे हैं और सभी चाहते हैं कि आईपीएल इस साल खेला जाए। भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन मालती चाहर भी आईपीएल को भी काफी मिस कर रही हैं। इसीलिए उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है।

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी दीपक चाहर को इस वीडियो में गेंदबाजी करते हुए और उनकी बहन मालती चाहर को बल्लेबाजी करते हुए देखा जा सकता है। मालती चाहर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- वी मिस आईपीएल।

नस्लवाद पर केएल राहुल ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- खेलों पर रंगों का नहीं शासन नहीं चलता

इस वीडियो की शुरुआत में दीपक चाहर अपने गेंदबाजी रन अप की तरफ जा रहे हैं। बैकग्राउंड में संजय मांजरेकर की वॉयस ओवर और आईपीएल का संगीत बज रहा है। वह अपनी पहली गेंद अंडर आर्म फेंकते हैं। इसके बाद कैमरा स्ट्राकर को दिखाता है कि चाहर की बहन मालती स्ट्राइक पर है। मालती गेंद को ड्राइव करने की कोशिश करती है, लेकिन गेंद उनके बल्ले का बाहर किनार लेकर स्लिप में चली जाती है। 

क्रेजी लाइटनिंग के साथ धोनी ने करवाई जीवा को बाइक पर सैर- VIDEO

इस वीडियो की सबसे मजेदार बात यही है कि दीपक चाहर जिस तरह रन अप लेकर आते हैं तो लगता है कि वह स्पीड में गेंद फेंकेंगे, लेकिन अचानक वह अंडर आर्म गेंद फेंक देते हैं। फैन्स मालती चाहर के शेयर किए गए इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🤣🤣🤣 We miss IPL😔 💛 # ipl #csk

A post shared by Malti Chahar(Meenu) (@maltichahar) on

बता दें कि दीपक चाहर ने पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 में 7 रन देकर 6 विकेट लिए थे। अपने इस स्पैल में चाहर ने हैट्रिक भी ली थी। भारत इस सीरीज में 2-1 से जीत गई थी। पहला मैच बांग्लादेश ने जीता था। दीपक चाहर तीन बार आईपीएल खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते थे। पिछले साल चाहर चोटिल हो गए  थे। वह आईपीएल में खेलने की योजना बना रहे थे ताकि भारतीय टीम में दोबारा वापस लौट सकें,  लेकिन कोरोना वायरस के चलते यह टूर्नामेंट स्थगित हो गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Missing IPL 2020 Deepak Chahar Bowls To Sister Malti But With A Hilarious Twist watch funny video