फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटलीजेंड्स लीग क्रिकेट: इंडिया कैपिटल्स की दूसरी जीत, गुजरात जायंट्स को 6 विकेट से हराकर टॉप पर पहुंची 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट: इंडिया कैपिटल्स की दूसरी जीत, गुजरात जायंट्स को 6 विकेट से हराकर टॉप पर पहुंची 

इंडिया कैपिटल्स की चार मैचों में यह दूसरी जीत है और टीम के अब पांच अंक हो गए हैं और वो तालिका में पहले नंबर पर पहुंच गई है। वहीं, गुजरात जायंट्स को चार मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट: इंडिया कैपिटल्स की दूसरी जीत, गुजरात जायंट्स को 6 विकेट से हराकर टॉप पर पहुंची 
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 25 Sep 2022 11:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोलोमन मीर (41) और हेमिल्टन मसकाद्जा (50) की उपयोगी पारी के दम पर इंडिया कैपिटल्स ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के दिल्ली लेग में रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मैच में गुजरात जायंट्स को 6 विकेट से हरा दिया। गुजरात जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 152 रन का स्कोर बनाया, जिसे इंडिया कैपिटल्स ने 7 गेंद बाकी रहते 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

इंडिया कैपिटल्स की चार मैचों में यह दूसरी जीत है और टीम के अब पांच अंक हो गए हैं और वो तालिका में पहले नंबर पर पहुंच गई है। वहीं, गुजरात जायंट्स को चार मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है। टीम दो जीत के साथ पांच अंक लेकर दूसरे नंबर पर खिसक गई है। साथ ही उसके एक मैच का कोई पीरणाम नहीं निकला है। भीलवाड़ा किंग्स तीसरे और मणिपाल टाइगर्स चौथे नंबर पर है।

T20 WC से पहले भारत का ये स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, BCCI ने किया कंफर्म

गुजरात जायंट्स से मिले 158 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया कैपिटल्स को मीर और कप्तान गौतम गंभीर ने पहले विकेट के लिए 48 रन की साझेदारी करके अच्छी शुरुआत दी। गंभीर 14 रन बनाकर आउट हुए। उनके आउट होने के बाद मीर भी 23 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के लगाकर आउट हो गए। वहीं, मसाकाद्जा ने 34 गेंदों पर 7 चौके और एक छक्के की मदद से 50 रन की पारी खेली। रजत भाटिया ने नाबाद 11 और एश्ले नर्स ने नाबाद 12 रन बनाए। 

इससे पहले, गुजरात जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 152 रन का स्काेर बनाया। टीम के लिए तिलकरत्ने दिलशान ने 59 गेंदों पर 9 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 75 रनों की पारी खेली।ग्रीम स्वॉन ने 26 और केविन ओब्रायन ने 23 रन का योगदान दिया। इंडिया कैपिटल्स के लिए प्रवीण आमरे और एश्ले नर्स ने दो-दो सफलता हासिल की। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper