फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWOMEN’S T20 CHALLENGE: बीसीसीआई ने की घोषणा, जानिए पूरा Fixture

WOMEN’S T20 CHALLENGE: बीसीसीआई ने की घोषणा, जानिए पूरा Fixture

पिछले साल के महिला प्रदर्शनी मैच की सफलता को देखते हुए बीसीसीआई ने इस बार 6 से 11 मई के बीच जयपुर में महिला टी20 चैलेंज का आयोजन करने का फैसला किया है जिसे महिला मिनी आईपीएल भी कहा जा रहा है। इस...

WOMEN’S T20 CHALLENGE: बीसीसीआई ने की घोषणा, जानिए पूरा Fixture
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 24 Apr 2019 03:06 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले साल के महिला प्रदर्शनी मैच की सफलता को देखते हुए बीसीसीआई ने इस बार 6 से 11 मई के बीच जयपुर में महिला टी20 चैलेंज का आयोजन करने का फैसला किया है जिसे महिला मिनी आईपीएल भी कहा जा रहा है।

इस टूर्नामेंट में तीन टीमें सुपरनोवा, ट्रेलब्लेजर्स और वेलोसिटी भाग लेंगी जो राउंड रोबिन आधार पर एक दूसरे से एक एक मैच खेलेंगी। शीर्ष पर रहने वाली दो टीमों के बीच 11 मई को फाइनल खेला जाएगा। इसके एक दिन बाद हैदराबाद में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का फाइनल होगा।

VIDEO: मैच के दौरान जब वॉटसन से भिड़े राशिद खान, जानिए फिर क्या हुआ

HBD Sachin: सचिन की उम्र को लेकर सहवाग का ट्वीट जीत लेगा आपका दिल

बीसीसीआई ने बयान में कहा, 'इन टीमों में भारतीय क्रिकेट की वर्तमान और भविष्य की खिलाड़ी शामिल होंगी जो दुनिया की सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों के साथ मिलकर खेलेंगी। सभी मैचों का स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर सीधा प्रसारण किया जाएगा।'

टूर्नामेंट का पहला मैच सुपरनोवा और ट्रेलब्लेजर्स के बीच 6 मई को, दूसरा मैच ट्रेलब्लेजर्स और वेलोसिटी के बीच 8 मई को और तीसरा मैच सुपरनोवा और वेलोसिटी के बीच 9 मई को खेला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें