class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG! धौनी के शहर रांची से निकला एक सितारा, दूधवाले का बेटा खेलेगा वर्ल्डकप

पंकज यादव का हुआ अंडर 19 में सिलेक्शन

1/2 पंकज यादव का हुआ अंडर 19 में सिलेक्शन

इंडियन क्रिकेट टीम के विकेट कीपर महेंद्र सिंह धौनी को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। और इंडिया को ऐसा ही एक और प्लेयर फिर से मिलने जा रहा है। जी हां, धौनी के होमटाउन रांची से पंकज यादव ने अंडर-19 में जगह बनाई है। 

खास बात यह है कि राइटहैंड स्पिन गेंदबाज पंकज के पिता दूध बेचने का काम करते हैं। ये भारतीय टीम अगले साल न्यूजीलैंड में होने वाले अंडर-19 में हिस्सा लेगी। बता दें कि टूर्नामेंट अगले साल 13 जनवरी से 3 फरवरी तक चलेगा। इस मुकाबले में कुल 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं और सभी देशों ने विश्व के लिए अपनी टीमों की घोषणा कर दी है। 

हालांकि, अगर इस प्रारुप में भारत के प्रदर्शन की बात करें तो यहां टीम का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा है। हाल ही में संपन्न हुए अंडर-19 एशिया कप में टीम को बांग्लादेश और नेपाल से हार का सामना करना पड़ा है। इतना ही नहीं टीम प्लेऑफ में भी अपनी जगह पक्की नहीं कर पाई है। 

सलाह: IMA का BCCI को खत- मैच शैड्यूल के वक्त रखें वायु प्रदूषण का ख्याल

OMG! अनुष्का नहीं हैं विराट का पहला प्यार, इस एक्ट्रेस को पसंद करते थे कोहली

आगे की स्लाइड में जानें पंकज यादव के बारे में...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:milkman sons makes entery in indian under 19 team for world cup
SPORTS STAR: मुंबई इंडियन्स को मिला नया फील्डिंग कोच, रोड्स की जगह इन्हें मिली जिम्मेदारी पढ़ें क्रिकेट और अन्य खेलों से जुड़ी 10 बड़ी खबरें ICC रैंकिंग:टेस्ट में नंबर वन बने तो रिकी पोंटिंग की बराबरी कर लेंगे विराट कोहली