DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैसे टूटेगी पाक की सबसे बड़ी ताकत, ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर ने भारत को दिया आइडिया!

इस समय सबसे बेहतरीन फॉर्म में चल रहे पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमान भारते के लिए बडी़ चुनौती होंगे। हालांकि उन्हें रोकना का फॉर्मूला माइक हस्सी ने बता दिया है। 

Pakistan beat Zimbabwe by 74 runs in first T20

भारत-पाक मैच का लंबे वक्त से इंतजार कर लोगों को सितंबर में शुरू हो रहे एशिया कप में यह रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। 19 सितंबर को चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान एक साल बाद भिड़ेंगे। इस समय सबसे बेहतरीन फॉर्म में चल रहे पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमान भारते के लिए बडी़ चुनौती होंगे। हालांकि उन्हें रोकना का फॉर्मूला माइक हस्सी ने बता दिया है। 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने भारतीय गेंदबाजों को सलाह दी है कि फखर जमान के सामने गेंद की गति को कम रखें। हस्सी ने कहा, 'फखर के सामने अच्छी लाइन और लैंग्थ रखनी होगी। अनुशासित गेंदबाजी करके उसे शुरूआत में ही जोखिम लेने पर मजबूर करना होगा।' हस्सी ने कहा, 'उसके सामने गेंद की गति कम रखने का फायदा मिलेगा।' 

Asia Cup: एक साल बाद फिर होगा भारत-पाक का धुआंधार मुकाबला
          
आपको बता दें कि शानदार फॉर्म में चल रहे फखर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ बुलावायो में 156 गेंद पर 210 रन बनाये। इसके साथ ही इसी सीरीज में वो वनडे में दोहरा शतक जड़ने वाले पाकिस्तान के पहले और दुनिया के छठे बल्लेबाज बने। वनडे में सबसे तेजी से 1000 रन पूरे करने का विवियन रिचडर्स का रिकार्ड भी उन्होंने तोड़ा है। 

VIDEO: दोनों हाथ से बॉलिंग करके भारतीय स्पिनर ने सबको चौंकाया, आपने देखा क्या!

गौरतलब है कि फखर ने पिछले साल भारत के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल में शतक जमाया था। हस्सी ने कहा, 'फखर शानदार फॉर्म में हैं और भारत के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल में उसका शतक कौन भूल सकता है। वह तेजी से रन बनाता है और गेंदबाजों पर दबाव बनाता है।' उन्होंने कहा कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान प्रबल दावेदार होंगे लेकिन अफगानिस्तान भी उलटफेर कर सकता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mike hussey says indian bowlers need to bowl slow to stop pakistan in form batsman fakhar jaman