mike hesson says It will take two months for everyone to know after join rcb - RCB के साथ जुड़ने के बाद हेसन ने कहा- दो महीने तो सबको जानने में लगेंगे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

RCB के साथ जुड़ने के बाद हेसन ने कहा- दो महीने तो सबको जानने में लगेंगे

mike hesson  pti

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के डायरेक्टर क्रिकेट ऑपरेशंस नियुक्त किए गए माइक हेसन (Mike Hesson) ने स्पष्ट कर दिया है कि अब वह भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच न बन पाने के मामले से आगे बढ़ चुके हैं। हेसन ने भारतीय टीम का कोच बनने के लिए भी आवेदन किया था जिस पद पर एक बार फिर रवि शास्त्री की नियुक्ति हुई है।

हेसन ने कर्नाटर प्रीमियर लीग (केपीएल) से इतर कहा, “मैं इस पूरी प्रक्रिया से गुजरा और मैं इस प्रक्रिया से खुश हूं। मैं रवि और उनकी टीम को अपनी शुभकामनाएं देता हूं।” उन्होंने कहा, “एक कोच के रूप में, आपको हमेशा केवल एक कोच के रूप में ही जाना जाता है। हालांकि, किसी भी कोचिंग समूह के भीतर, आपको खेलने के अनुभव की आवश्यकता होती है। यह कई कोचों का समन्वय होता है।” 

हार्दिक पांड्या संग जुड़ रहा अब Nach Baliye-9 की इस कंटेस्टेंट का नाम- PICS

बेंगलोर के साथ जुड़ने पर अपनी नई जिम्मेदारी को लेकर हेसन ने कहा, “पहले एक दो महीने तो लोगों को जानने में ही लग रहे हैं कि क्या करना है और क्या नहीं। दूर से चीजों को जानना एक अलग बात है और पूरी तरह से टीम के साथ मिल जाना दूसरी बात। हम थोड़ा इंजतार करेंगे और देखेंगे कि चीजें कैसी घटती हैं।”  

विराट कोहली और देवरों के साथ अनुष्का की वंडर राइड, देखें- मजेदार VIDEO

हेसन ने साथ ही कहा कि केपीएल के माध्यम से बेंगलुरू टीम के लिए प्रतिभाएं तलाशना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा, “यहां पर कुछ प्रतिभाओं को देखने का मौका है। यहां पर कुछ प्रतिभाएं हैं और हम इस सप्ताह के आखिर में टीम मैनेजमेंट के साथ एक बैठक करने वाले हैं।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mike hesson says It will take two months for everyone to know after join rcb