DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

माइक हेसन के बधाई संदेश पर रवि शास्त्री ने दिया दिल जीतने वाला जवाब, पढ़ें

रवि शास्‍त्री से पिछड़ने के बाद माइक हेसन ने उन्हें ट्विटर पर बधाई दी। रवि शास्‍त्री ने भी माइक हेसन के ट्वीट पर दिल जीतने वाला जवाब दिया।

mike hesson jpg

रवि शास्‍त्री को टीम इंडिया का हेड कोच बरबरार रखा गया है। कपिल देव की अगुवाई वाली तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने 16 अगस्त को इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी। शीर्ष तीन दावेदारों में रवि शास्‍त्री शीर्ष पर रहे। न्‍यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन इस रेस में काफी कम अंतर से दूसरे स्थान पर रहे।श्रीलंका के पूर्व कोच टॉम मूडी तीरसे स्थान पर रहे। रवि शास्‍त्री से पिछड़ने के बाद माइक हेसन ने उन्हें ट्विटर पर बधाई दी। रवि शास्‍त्री ने भी माइक हेसन के ट्वीट पर दिल जीतने वाला जवाब दिया।

माइक हेसन ट्वीट किया, 'टीम इंडिया का हेड कोच बनने पर बधाई रवि शास्‍त्री। आपको और टीम को आगामी सत्र के लिए शुभकामनाएं।' इस पर भारतीय कोच रवि शास्‍त्री ने जवाब दिया, 'धन्‍यवाद माइक। बहुत सराहना करता हूं। कोचिंग के झंडे को ऊंचा बनाए रखें।' गौरतलब है कि माइक हेसन लंबे समय तक न्‍यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कोच रहे हैं। रवि शास्‍त्री का यह कार्यकाल 24 नवंबर 2021 तक रहेगा। भारतीय क्रिकेट टीम का हेड कोच बनने के लिए कुछ 6 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्‍ट किया गया था। इसमें रवि शास्‍त्री के अलावा माइक हेसन, टॉम मूडी, रॉबिन सिंह, लालचंद राजपूत और फिल सिमंस शामिल थे।

Read Also: रवि शास्त्री ने CAC से कहा- विश्व कप में एक खराब दिन पूरी टीम को बुरा नहीं बनाता

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mike Hesson congratulates Ravi Shastri on being reappointed as Indian Cricket Team Head Coach and got a heart warming reply from him