michael vaughan tweet about pigs and cows on indian roads has outraged twitter - इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को भारत की सड़कों पर दिखते हैं गाय और सुअर, फैन्स ने लगा दी क्लास DA Image
11 दिसंबर, 2019|7:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को भारत की सड़कों पर दिखते हैं गाय और सुअर, फैन्स ने लगा दी क्लास

माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे भारत में यात्रा करना बहुत पसंद है। इस सुबह अभी तक हमने सड़कों के बीच में हाथी, गाय, ऊट, भेड़, बकरी और सुअर देखे हैं।

michael vaughan getty images

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारत में अपनी यात्रा के दौरान देश की सड़कों को लेकर ट्वीट किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। दरअसल, माइकल वॉन अक्सर ऐसे ट्वीट करते रहते हैं, जिनके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता रहता है। अब एक बार फिर भारतीय फैन्स ने वॉन को एक ट्वीट पर ट्रोल किया है। वॉन ने यह ट्वीट भारत की सड़कों को लेकर किया था।

IPL 2019: 11 साल में पहली बार रोहित शर्मा के साथ हुआ कुछ ऐसा

माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे भारत में यात्रा करना बहुत पसंद है। इस सुबह अभी तक हमने सड़कों के बीच में हाथी, गाय, ऊट, भेड़, बकरी और सुअर देखे हैं।

भारतीय फैन्स को माइकल वॉन का यह ट्वीट अपमानजनक लगा और उन्होंने ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रिया दी। एक प्रशंकस ने वॉन को ट्वीट करके जवाब दिया, “विश्व कप और एशेज के लिए टीम का चयन करने पर ध्यान दें। सुना है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम सही सयम पर फॉर्म में वापस आ गई है।”

दूसरे प्रशंसक ने लिखा, “हम आपकी भावनाओं का समझते हैं क्योंकि इंग्लैंड में आपको सिर्फ सुअर ही दिखते हैं। थोड़ी वैराइटी सही होती है क्यों?”

एक फैन ने वॉन से पूछा - क्या आप भारत की प्रशंसा कर रहे हैं या बेइज्जी?

इसका जवाब वॉन ने कुछ यूं दिया।

माइकल वॉन फिलहाल, भारत में रहकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक विशेषज्ञ की भूमिका निभा रहे हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:michael vaughan tweet about pigs and cows on indian roads has outraged twitter