फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटमाइकल वॉन की अभिषेक शर्मा को लेकर तगड़ी भविष्यवाणी, युवराज सिंह और ब्रायन लारा से भी की तुलना

माइकल वॉन की अभिषेक शर्मा को लेकर तगड़ी भविष्यवाणी, युवराज सिंह और ब्रायन लारा से भी की तुलना

Michael Vaughan on Abhishek Sharma- माइकल वॉन का मानना है कि अभिषेक शर्मा भी यशस्वी जायसवाल की तरह भारत के लिए तीनों फॉर्मेट खेल सकते हैं। अभिषेक आईपीएल 2024 में गजब की फॉर्म में चल रहे हैं।

माइकल वॉन की अभिषेक शर्मा को लेकर तगड़ी भविष्यवाणी, युवराज सिंह और ब्रायन लारा से भी की तुलना
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 20 May 2024 08:33 AM
ऐप पर पढ़ें

Michael Vaughan on Abhishek Sharma- आईपीएल 2024 में अपने बल्ले से धमाल मचा रहे सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। वॉन का कहना है कि अभिषेक शर्मा भी यशस्वी जायसवाल की तरह भारत के लिए तीनों फॉर्मेट खेल सकते हैं। बता दें, इस सीजन अभिषेक शर्मा ने अपनी पावर हिटिंग से हर किसी को इंप्रेस किया है। उन्होंने आईपीएल 2024 में खेले 13 मैचों में 209.42 के लाजवाब स्ट्राइक रेट के साथ 467 रन बनाए हैं। वह आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले भारतीय भी बन गए हैं। अभिषेक अभी तक आईपीएल 2024 में 41 छक्के जड़ चुके हैं।

IPL 2024 प्लेऑफ के इन मुकाबलों के लिए नहीं है रिजर्व डे? बारिश के चलते धुला मैच तो...

माइकल वॉन ने क्रिकब्ज के एक शो पर कहा "अगर आप यशस्वी जयसवाल की कहानी पर वापस जाएं, तो उन्होंने आईपीएल और भारतीय टीम में तेजी से छलांग लगाई। टेस्ट क्रिकेट में भी वो अचानक से आए। शायद यह कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन अभिषेक बिल्कुल वैसा ही कर सकते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "यशस्वी एक अद्भुत कहानी है, आपने ऐसी ज्यादा कहानियां नहीं देखी होगी। बस अंतरराष्ट्रीय मंच पर पहुंचें और ऐसा लगेगा जैसे वे 15 साल से खेल रहे हैं। लेकिन मुझे लगता है कि अभिषेक ज्यादा दूर नहीं है।"

IPL 2024 लीग स्टेज खत्म होने के बाद जानें ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की रेस का हाल, विराट कोहली और हर्षल पटेल का रहा है राज

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने युवराज सिंह और ब्रायन लारा से अभिषेक की तुलना करते हुए कहा, "वह आसानी से तीनों फॉर्मेट में ऐसा कर सकते हैं। उनकी तकनीक शानदार है। उनके पास ब्रायन लारा-एस्क और युवराज सिंह-प्रकार की बैट स्विंग है।"

अभिषेक शर्मा के उम्दा प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही है। 21 मई को एसआरएच पहले क्वालीफायर में दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स से भिडे़गी। इस मुकाबले में भी अभिषेक शर्मा की भूमिका अहम होगी।