DA Image
27 मार्च, 2020|10:33|IST

अगली स्टोरी

दिग्गज माइकल वॉन बोले, कोरोना वायरस की वजह से रद्द हो सकता है आईसीसी टी20 विश्व कप

michael vaughan getty images

इस साल पुरुष टी20 विश्‍व कप अक्‍टूबर में ऑस्‍ट्रेलिया में होना है और इसे शुरू होने में छह महीने से अधिक का वक्‍त बचा है। इस पर इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि पूरी दुनिया में फैल चुके कोरोना वायरस की वजह से यह टूर्नामेंट खतरे में पड़ सकता है जहां हम दो सप्ताह तक सोच रहे थे कि यह एक सिर्फ खतरनाक फ्लू है।

'फॉक्स लीग लाइव' से बात करते हुए माइकल वॉन ने कहा कि अभी सबसे ज्यादा अहम बात यह है कि जब हम खेल के बारे में बात करते हैं तो इससे कहीं ज्यादा जरूरी वो है जो पूरी दुनिया में लोगों के साथ इस समय घट रहा है। खेल इस सभी चीजों के बाद दूसरे नंबर पर आता है। आप उम्‍मीद कर सकते हैं कि टी20 विश्‍व कप शुरू होने तक सब कुछ ठीक हो जाए लेकिन उस समय कैसी परिस्थितियां रहने वाली है उसका अनुमान कोई नहीं लगा सकता है।

आईपीएल 2020 को लेकर बोले विजय शंकर- कुछ भी नहीं कहा जा सकता

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से अब तक दुनियाभर में जानलेवा संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर पांच लाख से अधिक हो गई है और 22,000 के अधिक लोग इस महामारी का शिकार बनकर दम तोड़ चुके हैं। दुनियाभर में कोरोना पीड़ित मरीज जो ठीक हो चुके हैं, उनकी संख्या तकरीबन 1.21 लाख हो चुकी है। इसके अलावा भारत में भी इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं। 

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, 'देश में कोराना वायरस के अब तक 694 मामले की पुष्टि हुई है,जिनमें 647 भारतीय जबकि 47 विदेशी शामिल हैं। देश में कोरोनावायरस से पीड़ित 45 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि 16 लोगों की मौत हो गई है।'

कोच ने बताया, किसकी वजह से 30 साल बाद रणजी फाइनल में पहुंचा बंगाल 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Michael Vaughan speaks out on fate of T20 World Cup amid coronavirus pandemic