फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटलियाम प्लंकेट को 55 खिलाड़ियों में शामिल न करने पर माइकल वॉन ने की ECB की आलोचना

लियाम प्लंकेट को 55 खिलाड़ियों में शामिल न करने पर माइकल वॉन ने की ECB की आलोचना

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इंग्लिश टीम प्रबंधन की आलोचना करते हुए कहा कि यह काफी अपमानजनक है कि तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट को बाहर होने की जानकारी सोशल मीडिया से मिली। प्लंकेट (35 वर्ष)...

लियाम प्लंकेट को 55 खिलाड़ियों में शामिल न करने पर माइकल वॉन ने की ECB की आलोचना
एजेंसी,नई दिल्लीWed, 03 Jun 2020 07:47 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इंग्लिश टीम प्रबंधन की आलोचना करते हुए कहा कि यह काफी अपमानजनक है कि तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट को बाहर होने की जानकारी सोशल मीडिया से मिली। प्लंकेट (35 वर्ष) पिछले साल विश्व कप में इंग्लैंड की खिताबी जीत के बाद से टीम के लिए नहीं खेले हैं। कोरोना वायरस का प्रभाव कम होने के बाद पिछले हफ्ते 55 खिलाड़ियों की ट्रेनिंग शुरू करने के लिए सूची जारी की गई जिसमें उनका नाम नदारद था।

बाइक्स के शौकीन एमएस धोनी ने चलाया ट्रैक्टर, CSK ने शेयर किया VIDEO

वॉन ने पोडकास्ट पर पूर्व स्पिनर फिल टफनेल से कहा कि फिल, क्या तुम जानते हो? उस इंटरव्यू में सबसे निराशाजनक चीज जो मैंने सुनी थी कि इंग्लैंड के विश्व कप फाइनल में खिताब के बाद उसे एक भी व्यक्ति ने फोन नहीं किया था। उन्होंने कहा कि उसे अपने बाहर होने की खबर ट्विटर के जरिए पता चली। ऐसा पहले होता था, लेकिन क्रिकेट के इस युग में ऐसा नहीं होता। यह अपमान है।

जानिए किन 3 कैरेबियाई क्रिकेटरों ने इंग्लैंड दौरे पर जाने से किया मना

बता दें कि प्लंकेट की पत्नी अमेरिकी हैं और उन्होंने कहा कि अगर अमेरिका में कोई मौका मिलता है वह वहां के लिए खेलने के लिए तैयार हैं। प्लंकेट ने बीबीसी रेडियो 5 लाइव पर कहा कि अच्छा होगा कि वहां किसी तरह के क्रिकेट में शामिल हो जाऊं। मेरे बच्चे अमेरिकी होंगे तो उन्हें यह बताना काफी अच्छा होगा कि मैं इंग्लैंड और अमेरिका के लिए खेला था। हालांकि उन्हें अमेरिका के लिए खेलने के लिए वहां तीन साल की अवधि तक रहना होगा। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें