फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपूर्व कप्तान का दावा- इंग्लैंड के दो युवा स्पिनरों ने भारतीय खिलाड़ियों को कर दिया कन्फ्यूज

पूर्व कप्तान का दावा- इंग्लैंड के दो युवा स्पिनरों ने भारतीय खिलाड़ियों को कर दिया कन्फ्यूज

इंग्लैंड की टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने दावा किया है कि इंग्लैंड के दो युवा स्पिनरों ने भारतीय खिलाड़ियों को कन्फ्यूज कर दिया। उनको ये ही पता नहीं चल रहा है कि अपने मैदान पर कैसे खेला जाए। 

पूर्व कप्तान का दावा- इंग्लैंड के दो युवा स्पिनरों ने भारतीय खिलाड़ियों को कर दिया कन्फ्यूज
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 25 Feb 2024 09:46 AM
ऐप पर पढ़ें

रांची में जारी चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम के प्रदर्शन को लेकर पूर्व कप्तान माइकल वॉन काफी खुश नजर आए। माइकल वॉन अभी तक इंग्लैंड की टीम की आलोचना कर रहे थे, लेकिन रांची में इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने जैसा प्रदर्शन किया, उससे माइकल वॉन ने टीम इंडिया पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। माइकल वॉन ने शनिवार 24 फरवरी को कई एक्स पोस्ट किए, जिसमें उन्होंने ये भी कहा कि इंग्लैंड के दो युवा स्पिनरों ने भारत को कन्फ्यूज करने का काम किया। 

वॉन ने कहा है कि भारतीय खिलाड़ियों को ये ही पता नहीं चल रहा कि अपने ही मैदान पर कैसे बल्लेबाजी की जाए। माइकल वॉन ने एक्स पर लिखा, "इंग्लैंड के 2 युवा स्पिनर भारतीय खिलाड़ियों को कन्फ्यूज कर रहे हैं कि उन्हें अपनी ही धरती पर किस तरह से खेलना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि बशीर ने 1 भी खराब गेंद फेंकी है।" शोएब बशीर और टॉम हार्टली ने इंग्लैंड के लिए रांची टेस्ट मैच के दूसरे दिन दमदार गेंदबाजी की और कई विकेट उन्होंने निकाले। 

पूर्व कप्तान ने अगले एक्स पोस्ट में लिखा, "भारत ने इस तरह की पिच तैयार करके इंग्लैंड को पूरी तरह से खेल में ला दिया है। इसकी काफी सराहना होनी चाहिए।" एक अन्य एक्स पोस्ट में उन्होंने लिखा, "शोएब बशीर का चयन एक बड़ा ही अद्भुत फैसला है। उनको कोई प्रथम श्रेणी अनुभव नहीं है। उन्होंने जो मैच खेले हैं, उनमें कोई बड़ी संख्या में विकेट नहीं लिए हैं। बस एक गट फीलिंग है। इंग्लैंड के चयनकर्ताओं ने शानदार प्रदर्शन किया है।"

बता दें कि अभी तक इंग्लैंड की टीम बैजबॉल क्रिकेट खेल रही थी और लगातार फेल हो रही थी, लेकिन अब इंग्लैंड की टीम ने बल्लेबाजी में भी अलग अप्रोच अपनाई। जो रूट ने दमदार शतक जड़ा। वे अपने पारंपरिक खेल पर उतरे। उन्होंने 200 से ज्यादा गेंदों में शतक पूरा किया और वे उस समय इंग्लैंड की टीम को 300 के पार भेजने में सफल हुए, जब टीम के पांच विकेट 112 रनों पर गिर गए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें