फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: टीम इंडिया पर भड़के माइकल वॉन, खिलाड़ियों की बॉडी लैंग्वेज को लेकर उठाए सवाल

IND vs ENG: टीम इंडिया पर भड़के माइकल वॉन, खिलाड़ियों की बॉडी लैंग्वेज को लेकर उठाए सवाल

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। टेस्ट का दूसरा दिन भी पूरी तरह से इंग्लैंड के बल्लेबाजों के नाम रहा। कप्तान जो रूट ने...

IND vs ENG: टीम इंडिया पर भड़के माइकल वॉन, खिलाड़ियों की बॉडी लैंग्वेज को लेकर उठाए सवाल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 06 Feb 2021 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। टेस्ट का दूसरा दिन भी पूरी तरह से इंग्लैंड के बल्लेबाजों के नाम रहा। कप्तान जो रूट ने शानदार बैटिंग करते हुए दोहरा शतक जड़ा, जिसकी मदद से इंग्लैंड की टीम दिन का खेल खत्म होने तक 8 विकेट के नुकसान पर 555 रन बनाए। रूट के अलावा, बेन स्टोक्स ने भी 82 रनों की आतिशी पारी खेली। भारतीय गेंदबाज अभी तक इस टेस्ट मैच के दोनों ही दिन लय में नजर नहीं आए हैं। इसी बीच, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय खिलाड़ियों की बॉडी लैंग्वेज पर सवाल उठाते हुए कहा कि टीम को देखकर नहीं लगा कि यह वर्ल्ड की बेस्ट टीम है।

जो रूट के दोहरे शतक पर फ्लिंटॉफ ने किया अमिताभ बच्चन को ट्रोल

क्रिकबज के साथ बातचीत करते हुए माइकल वॉन ने कहा, 'मुझे वह स्प्रिंग नहीं दिखा, ना ही वो एनर्जी और माइंडसेट नजर आया टीम का, जिसके दम पर आप इंग्लैंड को कह सकें कि आप दुनिया में बेस्ट हैं, हमने अभी हाल में ही ऑस्ट्रेलिया को सीरीज के अंत में अपनी बेस्ट इलेवन के बावजूद हराया है। हम विश्व में बेस्ट हैं और हम तुम लोगों को अपनी घरेलू परिस्थितियों में पूरी तरह से डोमिनेट करेंगे, लेकिन मैंने यह सब आज टीम इंडिया से नहीं देखा। यह ऐसी चीज है जिस पर आगे बढ़ते हुए विराट कोहली और रवि शास्त्री ध्यान देंगे।' भारतीय टीम को दूसरे दिन पहले विकेट लेने के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ा और लगभग 36 ओवर के बाद टीम पहला विकेट चटका सकी। 

IND vs ENG: जैक लीच को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने कुछ ऐसे किया ऋषभ पंत और रोहित शर्मा को ट्रोल

बेन स्टोक्स और जो रूट ने दूसरे दिन की शुरुआत शानदार तरीके से की और दोनों ने मिलकर तीसरे विकेट के लिए 125 रनों की पार्टनरशिप की। स्टोक्स अपनी इनिंग के दौरान काफी आक्रामक नजर आए और उन्होंने महज 118 गेंदों में 82 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इंग्लैंड के ऑलराउंडर ने अपनी पारी में 10 चौके और तीन लंबे छक्के लगाए। स्टोक्स के आउट होने के बाद कप्तान जो रूट ने ओली पोप के साथ मिलकर भी पांचवें विकेट के लिए 86 रनों की साझेदारी की और टीम को 450 के पार पहुंचाया। रूट को 218 रनों के स्कोर पर शाहबाज नदीम ने आउट किया। इसके बाद ईशांत शर्मा ने लगातार गेंदों पर जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर को चलता किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें