फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली का नाम लेकर माइकल वॉन ने उड़ाई मोहम्मद हफीज की खिल्ली, बोले- क्या तुम इसी वजह से...

विराट कोहली का नाम लेकर माइकल वॉन ने उड़ाई मोहम्मद हफीज की खिल्ली, बोले- क्या तुम इसी वजह से...

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक बार फिर पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज को सोशल मीडिया पर आड़े हाथ लिया है। वॉन ने इस बार विराट कोहली द्वारा हफीज को बोल्ड करने का जिक्र किया।

विराट कोहली का नाम लेकर माइकल वॉन ने उड़ाई मोहम्मद हफीज की खिल्ली, बोले- क्या तुम इसी वजह से...
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 08 Nov 2023 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने हाल ही में भारत के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली की आलोचना की थी। कोहली के 49वें वनडे शतक के बाद हफीज ने उन्हें सेलफिश क्रिकेटर कहा था। बता दें कि कोहली ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 121 गेंदों में 101 रन बनाकर सचिन तेंदुलकर के सर्वाधिक वनडे सेंचुरी के रिकॉर्ड की बराबरी की। दुनिया ने कोहली की तारीफ की लेकिन हफीज ने खरी-खोटी सुनाई। हफीज के कमेंट पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइल वॉन ने ऐतराज जताते हुए कहा था कि भारत ने साउथ अफ्रीका को 200 से ज्यादा रन से हराया और जो तुमने कहा कि वो बिलकुल बकवास है।

वहीं, हफीज ने अब बुधवार (8 नवंबर) को इंग्लैंड वर्सेस नीदरलैंड मैच के दौरान वॉन पर निशाना साधा। उन्होंने इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (84 गेंदों में 108) के मुश्किल हालात में सेंचुरी जड़ने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वॉन को टैग करते हुए लिखा कि शानदार शतक। स्टोक्स ने दबाव में एंकर रोल वाली पारी खेली। उन्होंने अंत में टीम के लिए कमाल की बल्लेबाज की, जहां टीम की जीत के लिए अधिकतम रन बनाने के लिए एग्रेसिव इंटेंट की जरूरत होती है। सेल्फिश बनाम सेल्फलेस अप्रोच का बेहतरीन उदाहरण।

वॉन ने हफीज की इस पोस्ट के बाद कोहली का नाम लेकर पूर्व क्रिकेटर की खिल्ली उड़ाई। वॉन ने कोहली द्वारा हफीज को बोल्ड करने का जिक्र किया। वॉन ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा, ''मोहम्मद हफीज, मुझे लगता है कि तुम्हें विराट कोहली ने बोल्ड किया था। क्या इसी वजह से तुम उसपर लगातार निशाना साधते रहते हो।'' बता दें कि कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2012 में हफीज को कोलंबो के मैदान पर बोल्ड किया था। हफीज उस मैच में 28 गेंदों में 15 रन ही बना पाए। वह तब पाकिस्तान टीम के कप्तान थे।

वॉन के हफीज को फिर से आड़े हाथ लेने पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। कोहली फैंस हफीज के आंकड़े शेयर कर उनके मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''शीर्ष क्रम के बल्लेबाज के रूप में 76 के करियर स्ट्राइक रेट वाला कोई खिलाड़ी सेल्फिश और सेल्फलेस गेम के बारे में बात कर रहा है। अन्य यूजर ने कमेंट किया, ''वॉन ने हफीज को क्लीन बोल्ड कर दिया और उन्हें कुछ पता नहीं चला।'' गौरतलब है कि कोहली (543) वर्ल्ड कप 2023 में फिलहाल सर्वाधिक रन बनाने वाले  खिलाड़ियों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। वह दो शतकीय और चार अर्धशतकीय पारी खेल चुके हैं। उनसे आगे साउथ अफ्रीका के क्विंटन डिकॉक (550) हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें