फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: इंग्लैंड की प्लेइंग XI में ये बदलाव चाहते हैं माइकल वॉन, ये तेज गेंदबाज हो बाहर

IND vs ENG: इंग्लैंड की प्लेइंग XI में ये बदलाव चाहते हैं माइकल वॉन, ये तेज गेंदबाज हो बाहर

माइकल वॉन का मानना है कि भारत के खिलाफ पांचवें मैच के लिए गस एटकिंसन को ओली रॉबिन्सन की जगह प्लेइंग XI में मौका मिलना चाहिए। रांची टेस्ट में रॉबिंसन की खराब परफॉर्मेंस के बाद उन्होंने यह राय दी।

IND vs ENG: इंग्लैंड की प्लेइंग XI में ये बदलाव चाहते हैं माइकल वॉन, ये तेज गेंदबाज हो बाहर
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 01 Mar 2024 05:58 AM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि भारत के खिलाफ धर्मशाला में खेले जाने वाले पांचवें मैच के लिए गस एटकिंसन को ओली रॉबिन्सन की जगह प्लेइंग XI में मौका मिलना चाहिए। वॉन रांची टेस्ट में रॉबिंसन के परफॉर्मेंस से खुश नहीं है। उन्होंने इस वजह से इंग्लैंड को प्लेइंग XI में बदलाव करने का सुझाव दिया है। बता दें, 5 मैच की इस सीरीज में भारत 3-1 की अजेय बढ़त बना चुका है। सीरीज का आखिरी मुकाबला 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाना है।

IND vs ENG : सीरीज गंवाने पर भी माइकल वॉन झुकने को तैयार नहीं, इंग्लैंड को बताया भारत से बेहतर टीम

वॉन ने इस मुकाबले से पहले क्लब प्रेयरी फायर के यूट्यूब वीडियो में कहा, "उन्हें युवा तेज गेंदबाज गस एटकिंसन को खिलाना होगा। आप आखिरी टेस्ट मैच में ओली रॉबिन्सन को देखें, वह सरपट दौड़ने से कम दिखे।"

वॉन ने बताया कि रॉबिन्सन रांची में प्रदर्शन क्यों नहीं कर पाए और उनका उपयोग कैसे किया जा सकता है।

दिल्ली कैपिटल्स और भारत के लिए खेलना चाहते हैं ऋषभ पंत, सौरव गांगुली ने पंत के साथ हुई मीटिंग के बारे में बताया

वॉन ने कहा, "उसने कोई क्रिकेट नहीं खेला है। फिर भी आप उसका चयन करते हैं और उसके पास ओवर नहीं हैं। वह उस तरह का गेंदबाज दिखता है जिसे लय में आने के लिए कुछ मैचों की जरूरत है।"

ओली रॉबिंसन को रांची टेस्ट की पहली पारी में कोई विकेट नहीं मिला था, उन्होंने 13 ओवर में 4.20 की इकॉनमी के साथ 54 रन खर्च किए थे। वहीं दूसरी पारी में तो उन्हें गेंदबाजी का ही मौका नहीं मिला। हालांकि वह रांची टेस्ट में बल्ले से परफॉर्म करने में कामयाब रहे थे। उन्होंने पहली पारी में 58 रनों की शानदार पारी खेल जो रूट के साथ शतकीय साझेदारी की थी। उनकी इस पार्टनरशिप के दम पर इंग्लैंड 353 रन के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रहा था।

IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज कब्जा करने के बाद नए लुक में दिखे रोहित शर्मा, पोस्ट हुआ वायरल

हालांकि इसके बावजूद इंग्लैंड को रांची टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ बैचबॉल युग में इंग्लिश टीम को पहली बार सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें