DA Image
30 सितम्बर, 2020|4:53|IST

अगली स्टोरी

ख्वाजा को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट न मिलने पर माइकल क्लार्क ने जताई हैरानी, कहा-यह निजी खुन्नस नहीं

icc cricket world cup warm-up matches  australia beat sri lanka by 5 wickets

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा उस्मान ख्वाजा को केंद्रीय अनुबंध में जगह न देने के फैसले पर सवाल उठाए हैं। आने वाले साल के अनुबंध की सूची गुरुवार को जारी कर दी गई जिसमें सीमित ओवरों के कई विशेषज्ञों को आने वाले टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए जगह मिली है। ख्वाजा ने ऑस्ट्रेलिया के लिए सिर्फ नौ टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने अपना अंतिम टी-20 मैच सितंबर 2016 में खेला था।

नंबर वन टेस्ट टीम बनने के बाद कंगारू कोच जस्टिन लैंगर ने बताया अपना असली लक्ष्य

बिग स्पोटर्स ब्रेकफास्ट पर क्लार्क ने ख्वाजा को लेकर कहा कि मुझे इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी और बीते 10 साल में उनके द्वारा बनाए गए रन उन्हें ऑस्ट्रेलिया में शीर्ष-20 खिलाड़ियों की सूची में जगह दिलाने के लिए काफी नहीं हैं।

क्लार्क और कोच जस्टिन लैंगर के बीच मतभेद की खबरें भी हैं जो अमेजन प्राइम द्वारा ऑस्ट्रेलियाई टीम पर बनाई गई सीरीज में दिखाई दी गई है। ख्वाजा ने एशेज-2019 के बाद से ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय टीम के लिए क्रिकेट नहीं खेली है। क्लार्क ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि यह कुछ निजी खुन्नस है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह निजी नहीं है। मुझे नहीं लगता कि लैंगर इस तरह के इंसान हैं। ख्वाजा और मार्कस स्टोइनिस यह दो नाम हैं जो सूची से गायब हैं।

संगकारा की अपील, पाक का दौरा करे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Michael Clarke on Usman Khawaja missing CA contract Would like to think its not personal