फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटMI vs SRH IPL 2022: टिम डेविड के रन आउट हाेते ही चीख पड़ीं सारा तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

MI vs SRH IPL 2022: टिम डेविड के रन आउट हाेते ही चीख पड़ीं सारा तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

मुंबई इंडियंस ने टिम डेविड (Tim David) को इस सीजन में 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। आईपीएल 2022 के शुरुआती मैचों में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया था। लेकिन अब उनकी वापसी धमाकेदार रही।

MI vs SRH IPL 2022: टिम डेविड के रन आउट हाेते ही चीख पड़ीं सारा तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईWed, 18 May 2022 10:06 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

मुंबई इंडियंस ने सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) को इस सीजन में 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। आईपीएल 2022 के शुरुआती मैचों में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया था। लेकिन जब उन्होंने वापसी की तो धमाकेदार अंदाज में की। डेविड मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आक्रामक मूड में नजर आए जब उन्होंने मात्र 18 गेंदों पर 46 रन की तूफानी पारी खेल डाली। हालांकि वह अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर सके और टी नटराजन के ओवर में रन आउट हो गए।

Arjun Tendulkar IPL Debut: 2 साल से बेंच पर बैठे अर्जुन तेंदुलकर करेंगे डेब्यू, रोहित शर्मा ने कर दिया इशारा

 

डेविड का आउट होना मुंबई इंडियंस के लिए एक बहुत बड़ा झटका था, क्योंकि टीम जीत के बेहद करीब थी। डेविड को रन आउट होते देख कर मुंबई इंडियंस पूरा खेमा स्तब्ध रह गया और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar's reaction) का रिएक्शन तो देखने लायक था।

MI vs SRH: हार के बाद भी खुश हैं रोहित शर्मा, बताया क्या है इसके पीछे का असली कारण

दअरसल, 194 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही मुंबई ने 17 ओवर में 5 विकेट पर 149 रन बना लिए थे। टीम को अंतिम 3 ओवर में जीत के लिए 45 रन और बनाने थे। 18वां ओवर तेज गेंदबाज टी नटराटन डालने आए। उनकी पहली 2 गेंद पर 8 रन बन चुके थे। डेविड ने फिर अगली 3 गेंद पर लगातार 3 छक्के उड़ाकर मैच को मुंबई के फेवर में ला दिया। इस दौरान उन्होंने 114 मीटर का लंबा छक्का भी मारा। 

यह इस सीजन का दूसरा सबसे लंबा छक्का था। हालांकि अंतिम गेंद पर डेविड शॉट खेलकर एक रन लेने की कोशिश कर रहे थे, ताकि स्ट्राइक अपने पास रख सकें। लेकिन वे और रमनदीप सिंह ठीक से तालमेल नहीं बैठा सके और नटराजन ने डेविड को रन आउट कर दिया। डेविड जैसे ही आउट हुए स्टेडियम में बैठीं सारा तेंदुलकर को विश्वास नहीं हुआ और वे जोर से चीख पड़ीं। सारा का यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

epaper