फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटMI vs PBKS Playing XI: मुंबई इंडियंस को पहली जीत की तलाश, देखिए पंजाब बनाम मुंबई की संभावित प्लेइंग इलेवन

MI vs PBKS Playing XI: मुंबई इंडियंस को पहली जीत की तलाश, देखिए पंजाब बनाम मुंबई की संभावित प्लेइंग इलेवन

इस सीजन में अब तक 22 मैच पूरे हो गए हैं और मुंबई को अभी भी अपनी पहली जीत की तलाश में है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले में मुंबई अपनी जीत

MI vs PBKS Playing XI: मुंबई इंडियंस को पहली जीत की तलाश, देखिए पंजाब बनाम मुंबई की संभावित प्लेइंग इलेवन
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,पुणेWed, 13 Apr 2022 01:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 23वें मैच में आज 13 अप्रैल को पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना पंजाब किंग्स से होना है। शुरुआती चारों मैच हारने के बाद मुंबई के लिए अब आगे के सभी मैच 'करो या मरो' वाले हो गए हैं। इस सीजन में अब तक 22 मैच पूरे हो गए हैं और मुंबई को अभी भी अपनी पहली जीत की तलाश में है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले में मुंबई अपनी जीत का अपना खाता खोलना चाहेगी। 

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई की टीम चेन्नई सुपर किंग्स प्रेरणा लेकर जीत की पटरी लौट सकती है। चेन्नई को भी इस सीजन में शुरुआती चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन सीएसके ने अपने पिछले मुकाबले में जोरदार वापसी करते हुए जीत दर्ज की।

जडेजा का बैंगलोर के खिलाफ स्पेशल रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले इकलौते बॉलर

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रहे हैं जबकि गेंदबाज भी अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं जिससे टीम की मुसीबत बढ़ गई है। मुंबई की वापसी की राह काफी मुश्किल नजर आ रही हैं क्योंकि वह 10 टीम की तालिका में नौवें स्थान पर चल रही है लेकिन कप्तान रोहित टीम की ही नहीं बल्कि अपने प्रदर्शन में भी सुधार करना चाहेंगे। रोहित फ्रेंचाइजी के लिए उस तरह का प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं जिसके लिए वह जाने जाते हैं और उन्हें अगर टीम के अभियान को पटरी पर लाना है तो आगे बढ़कर अगुआई करनी होगी और अपने संयोजन को सही रखना होगा।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए झटका,चोटिल मिचेल मार्श 3-4 मैचों से रहेंगे बाहर

 

मयंक अग्रवाल की पंजाब टीम दो जीत और इतनी ही हार के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर चल रही है और गुजरात टाइटंस के खिलाफ पिछले मैच में मिली हार के बाद टीम की नजरें जीत की राह पर लौटने पर टिकी होंगी। मुंबई को ऐसी टीम से भिड़ना है जिसके पास शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन और एम शाहरुख खान जैसे बड़े शॉट खेलने में सक्षम खिलाड़ी हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI  

मुंबई इंडियंस प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, कीरोन पोलार्ड, फैबियन एलन, जयदेव उनादकट, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, बासिल थम्पी।

पंजाब किंग्स प्लेइंग इलेवन: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), भानुका राजपक्षे, शाहरुख खान, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह। 

epaper