फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपहले कीरोन पोलार्ड के कंधे पर मारी गेंद, फिर पूछने आए हाल- VIDEO

पहले कीरोन पोलार्ड के कंधे पर मारी गेंद, फिर पूछने आए हाल- VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 24वें मैच में मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 3 विकेट से मात दी। इस मैच में हार्दिक पांड्या से भिड़ने के अलावा किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाडी़ हार्डुस विजोइन...

पहले कीरोन पोलार्ड के कंधे पर मारी गेंद, फिर पूछने आए हाल- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 11 Apr 2019 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 24वें मैच में मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 3 विकेट से मात दी। इस मैच में हार्दिक पांड्या से भिड़ने के अलावा किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाडी़ हार्डुस विजोइन कीरोन पोलार्ड के साथ भी उलझते हुए नजर आए। केएल राहुल, क्रिस गेल और कीरोन पोलार्ड की शानदार पारियों ने इस मैच को कई रोमांचक पल दिए। 

मैच के दौरान कीरोन पोलार्ड और हार्डुस विजोइन के बीच भी बैंटर दिखाई दिया। दरअसलस, विजोइन की एक गेंद कीरोन पोलार्ड को लग गई थी। विजोइन पोलार्ड के पास पहुंचे और उनसे पूछा कि दर्द तो नहीं है। 

VIDEO: हार्डुस ने पिच पर हार्दिक को किया ऐसा इशारा, फिर बढ़ गए आगे

इस पर कीरोन पोलार्ड ने इशारों में ही यह कहा कि सब ठीक है। 

जीत के लिए 198 रनों का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की खराब शुरुआत हुई, लेकिन पोलार्ड ने शानदार पारी से टीम को जीत दिला दी। उन्होंने यह दिखाया कि वह कितने खतरनाक बल्लेबाज हैं। इससे पहले विश्व कप के दावेदार केएल राहुल ने नाबाद शतक बनाए। इसके चलते किंग्स इलेवन पंजाब ने 4 विकेट पर 197 रन बनाए। 

IPL 2019: शतक के दम पर केएल राहुल ने ठोका वर्ल्ड कप में दावा, बनाया ये स्पेशल रिकॉर्ड

क्रिस गेल ने 36 गेंदों पर 63 रन की आक्रामक पारी खेली। गेल और राहुल के बीच पहली विकेट के लिए 116 रनों की भागीदारी हुई। गेल 13वें ओवर में आउट हुए। राहुल ने हार्दिक पांड्या के एक ओवर में 25 रन ठोके। यह पारी का 19वां ओवर था। गेल ने जमने में कुछ समय लिया, लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने शॉट्स खेले। इसके बाद पोलार्ड ने राहुल और गेल की पारी को बेकार कर दिया। मुंबई इंडियंस तीन विकेट से मैच जीत गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें