mi vs kkr rohit sharma dedicated his ipl 2019 fifty to daughter samaira watch adorable video - रोहित शर्मा ने बेटी के नाम किया अर्धशतक, VIDEO जीत लेगा दिल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोहित शर्मा ने बेटी के नाम किया अर्धशतक, VIDEO जीत लेगा दिल

IPL 2019, MIvsKKR: समायरा आईपीएल 2019 के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैचों में अपने पापा रोहित शर्मा को चियर करने स्टेडियम में आई थीं। 

rohit sharma jpg

लसिथ मलिंगा (35 रन पर तीन विकेट), जसप्रीत बुमराह (31 रन पर दो विकेट) और हार्दिक पांड्या (20 रन पर दो विकेट) की शानदार गेंदबाजी से मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाईट राइडर्स को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के बेहद महत्वपूर्ण आखिरी लीग मुकाबले में रविवार को आसानी से नौ विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। मुंबई ने कोलकाता को सात विकेट पर 133 रन के मामूली स्कोर पर रोकने के बाद ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। 

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। रोहित शर्मा ने अपना यह अर्धशतक अपनी बेटी समायरा को डेडिकेट किया। अर्धशतक जड़ने के बाद रोहित शर्मा ने अपने बल्ले को अपने सीने से लगाते हुए मैदान पर इशारों में बताया कि यह अर्धशतक उनकी बेटी के नाम है।

IPL 2019: प्वॉइंट टेबल में फेरबदल, पर्पल और ऑरेंज कैप दावेदारों की लिस्ट देखें

इस मैच को देखने के लिए रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा भी मौजूद थीं। बता दें कि समायरा आईपीएल 2019 के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैचों में अपने पापा को चियर करने स्टेडियम में आई थीं। 

मुंबई के लिए लक्ष्य काफी आसान था और उसे इसे हासिल करने में कोई पसीना नहीं बहाना पड़ा। ओपनर क्विंटन डिकॉक ने तेजी से खेलते हुए 23 गेंदों पर 30 रन में एक चौका और तीन छक्के लगाए। डिकॉक और कप्तान रोहित शर्मा ने पहले विकेट के लिए 46 उन जोड़े। इसके बाद रोहित और सूर्यकुमार यादव ने जमकर खेलते हुए मुंबई को आसानी से जीत की मंजिल पर पहुंचा दिया। रोहित ने 48 गेंदों पर नाबाद 55 रन में आठ चौके लगाए जबकि सूर्यकुमार ने 27 गेंदों पर नाबाद 46 रन में पांच चौके और दो छक्के लगाए। मुंबई ने 16.1 ओवर में मैच समाप्त कर दिया।

RCBvsSRH: आरसीबी की इस फैन ने अपनी अदाओं से जीता दिल, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

आईपीएल के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से रोहित शर्मा का यह वीडियो शेयर किया गया है। फैन्स को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। 

अब सात मई को होने वाले पहले क्वालीफायर में मुंबई और चेन्नई का मुकाबला होगा जबकि दिल्ली और हैदराबाद आठ मई को एलिमिनेटर में भिड़ेंगे। पहला क्वालीफायर जीतने वाली टीम सीधे 12 मई के फाइनल में पहुंच जाएगी, जबकि हारने वाली टीम एलिमिनेटर के विजेता से 10 मई को दूसरे क्वालीफायर में भिड़ेगी।

बता दें कि कोलकाता को प्लेऑफ में जाने के लिए यह मैच जीतना था या फिर अपना रन औसत बेहतर रखना था लेकिन टीम दोनों लक्ष्यों में नाकाम रही। मुंबई की 14 मैचों में यह नौंवीं जीत रही जबकि कोलकाता को 14 मैचों में आठवीं हार का सामना करना पड़ा। तीन-तीन बार के चैंपियन मुंबई, चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के लीग मैचों की समाप्ति के बाद एक बराबर 18-18 अंक रहे लेकिन बेहतर नेट रन रेट के आधार पर मुंबई को पहला, चेन्नई को दूसरा और दिल्ली को तीसरा स्थान मिला। हैदराबाद को चौथा स्थान मिला। हैदराबाद, कोलकाता और किंग्स इलेवन पंजाब के एक बराबर 12-12 अंक रहे लेकिन बेहतर नेट रन रेट ने हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंच दिया। 

(एजेंसी इनपुट के साथ)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mi vs kkr rohit sharma dedicated his ipl 2019 fifty to daughter samaira watch adorable video