DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जानिए पांड्या के हेलिकॉप्टर शॉट पर क्या था धौनी का रिऐक्शन

25 साल के हार्दिक ने 15 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली। इस पारी में हार्दिक ने तीन छक्के लगाए और इनमें से एक छक्का हेलिकॉप्टर शॉट पर लगाया गया।

ms dhoni and hardik pandya

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के हेलिकॉप्टर शॉट्स काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। आईसीसी विश्व कप के लिए चुने जा चुके हार्दिक पांड्या का कहना है कि हेलिकॉप्टर शॉट के जनक महेंद्र सिंह धौनी को उनका हेलीकॉप्टर शॉट काफी पसंद आया है।

हार्दिक इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं और लगातार रन बना रहे हैं। गुरुवार को 25 साल के हार्दिक ने 15 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली। इस पारी में हार्दिक ने तीन छक्के लगाए और इनमें से एक छक्का हेलिकॉप्टर शॉट पर लगाया गया। इससे पहले हार्दिक ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी ये शॉट खेला था। यह धौनी का सिग्नेचर शॉट है।

2019 WC: नंबर-4 बल्लेबाज की पहेली पर कुछ ऐसा बोले विराट कोहली

2019 WC: विराट कोहली ने बताया टीम इंडिया में क्या है धौनी का रोल

इस मैच में मुम्बई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 40 रनों से हराया। मैच के बाद हार्दिक ने कहा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं हेलिकॉप्टर शॉट लगा पाऊंगा। मैं नेट्स पर इसका अभ्यास करता था। मैच के बाद मैं धौनी के कमरे में गया और उनसे पूछा कि क्या उन्हें मेरा हेलिकॉप्टर शॉट पसंद आया तो उन्होंने कहा कि वह अच्छा था।'

हार्दिक को विश्व कप के लिए चुन लिया गया है। विश्व कप का आयोजन 30 मई से इंग्लैंड में होना है। हार्दिक पहली बार विश्व कप में खेलेंगे। विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीमः विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, विजय शंकर, धौनी, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसरप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mi vs dc here is how ms dhoni reacted on hardik pandya s helicopter shot