फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटयह तस्वीर नहीं इमोशन है...MS Dhoni ने वर्ल्डकप ट्रॉफी को किया टच तो उमड़ा यादों का सैलाब; BCCI ने लिखा-मेड फॉर ईच अदर

यह तस्वीर नहीं इमोशन है...MS Dhoni ने वर्ल्डकप ट्रॉफी को किया टच तो उमड़ा यादों का सैलाब; BCCI ने लिखा-मेड फॉर ईच अदर

MS Dhoni World Cup Trophy: एमएस धोनी की वर्ल्डकप ट्रॉफी के साथ एक इमोशनल तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में विश्वकप विजेता धोनी बड़े ही भावुक अंदाज में 2011 वर्ल्डकप की ट्रॉफी को टच कर रहे हैं।

यह तस्वीर नहीं इमोशन है...MS Dhoni ने वर्ल्डकप ट्रॉफी को  किया टच तो उमड़ा यादों का सैलाब; BCCI ने लिखा-मेड फॉर ईच अदर
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 13 Apr 2024 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

MS Dhoni World Cup Trophy: एमएस धोनी की वर्ल्डकप ट्रॉफी के साथ एक इमोशनल तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में धोनी बड़े ही भावुक अंदाज में 2011 वर्ल्डकप की ट्रॉफी को टच कर रहे हैं। धोनी चेन्नई की टीम के साथ अगला आईपीएल मैच खेलने मुंबई पहुंचे हुए हैं। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बीसीसीआई के मुख्यालय भी पहुंचे थे। बीसीसीआई ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। देखते ही देखते यह फोटो वायरल हो गई। बता दें कि 13 साल पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ही टीम इंडिया ने वनडे वर्ल्डकप फाइनल खेला था। महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार छक्का लगाकर श्रीलंका के खिलाफ खिताबी मुकाबला जिताया था। 

माही के लिए इमोशनल मोमेंट
बीसीसीआई ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘एमएस धोनी-वर्ल्डकप ट्राफी। मेड फॉर ईच अदर।’ गौरतलब है वानखेड़े स्टेडियम से धोनी का जुड़ाव काफी इमोशनल है। ऐसे में रविवार को जब धोनी मुंबई के खिलाफ इस मैदान में उतरेंगे तो उनके जेहन में पुरानी यादें भी उमड़ेंगी। ऐसी भी आशंका है कि वानखेड़े में धोनी का यह आखिरी मुकाबला हो सकता है। बता दें कि भले ही धोनी ने चेन्नई की टीम की कप्तानी छोड़ दी है, लेकिन उनका अंदाज अभी भी नहीं बदला है। वह विकेटों के पीछे भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, मौका मिलने पर बल्ले से भी खूब धूम धड़ाका कर रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ माही ने 16 गेंद में 37 रन बनाए थे।

CSK vs MI मैच से पहले कहां पहुंचे एमएस धोनी और रोहित शर्मा? 
ऐसी है चेन्नई की फॉर्म

आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपरकिंग्स ने अभी तक पांच मैच खेले हैं। उसने यह सभी मैच अपने होम ग्राउंड पर खेले हैं। हालांकि वाइजैग में उन्हें दिल्ली और एसआरएच के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, चेन्नई में हुए तीनों मुकाबले उसने जीते हैं। दूसरी तरफ मुंबई की टीम शुरुआत में लगातार तीन हार से वापसी कर रही है। मुंबई ने अपने पिछले दोनों मुकाबले जीते हैं। जहां चेन्नई की टीम प्वॉइंट्स टेबल पर तीसरे नंबर पर है। वहीं, मुंबई इंडियंस की टीम सातवें नंबर पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें