फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटMI vs CSK: ‘घर’ में आउट हुए अजिंक्य रहाणे तो मना जश्न, वानखेड़े पर शोर मीटर ने तोड़ा रिकॉर्ड

MI vs CSK: ‘घर’ में आउट हुए अजिंक्य रहाणे तो मना जश्न, वानखेड़े पर शोर मीटर ने तोड़ा रिकॉर्ड

MI vs CSK: अजिंक्य रहाणे भले चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेल रहे हों, लेकिन घर तो उनका मुंबई ही है। इसके बावजूद जब मुंबई इंडियंस के खिलाफ रहाणे आउट हुए तो वानखेड़े के दर्शकों ने जमकर इसका जश्न मनाया।

MI vs CSK: ‘घर’ में आउट हुए अजिंक्य रहाणे तो मना जश्न, वानखेड़े पर शोर मीटर ने तोड़ा रिकॉर्ड
mi vs csk ajinkya rahane shore meter at wankhede breaks new record
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 14 Apr 2024 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

MI vs CSK: अजिंक्य रहाणे भले चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेल रहे हों, लेकिन घर तो उनका मुंबई ही है। इसके बावजूद जब मुंबई इंडियंस के खिलाफ रहाणे आउट हुए तो वानखेड़े के दर्शकों ने जमकर एंज्वॉय किया। इसका आंकड़ा शोर मीटर पर भी दर्ज किया गया। शोर मीटर ने आईपीएल का अभी तक का रिकॉर्ड तोड़ दिया और 131 डीबी के आंकड़े को पार कर गया। इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी के मैदान में एंट्री और दिनेश कार्तिक के लगाए गए छक्कों पर ही शोर मीटर का आंकड़ा ऊपर गया था। हालांकि तब भी यह इतना ज्यादा नहीं था, जितना रहाणे के आउट होने के बाद पहुंच गया।

ओपनिंग करने उतरे थे रहाणे
अजिंक्य रहाणे इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ओपनिंग करने के लिए मैदान में उतरे थे। हालांकि चेन्नई का यह दांव काम नहीं आया। पॉवरप्ले में उम्मीद थी कि रहाणे कुछ धूम-धड़ाका करेंगे। लेकिन इसके उलट रहाणे की शुरुआत काफी धीमी रही। उन्होंने एक चौका जरूर लगाया, लेकिन बहुत ज्यादा रफ्तार नहीं पकड़ सके। बाद में आठ गेंदों पांच रन बनाने के बाद अजिंक्य रहाणे गेराल्ड कोएट्जे की गेंद पर हार्दिक पांड्या को कैच पकड़ाकर पवेलियन वापस लौट गए। रहाणे के आउट होने के बाद वानखेड़े पर गजब का शोर उठा।

गौरतलब है कि कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (69), शिवम दुबे नाबाद (60) रन और आखिरी ओवर में महेन्द्र सिंह धोनी के चार गेंदों में (20) रनों की छक्कों वाली पारियों की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 29वें मुकाबले में मुम्बई इंडियंस को जीत के लिए 207 रनों का लक्ष्य दिया है।