फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमेरी पैंट निकल गई और...विराट कोहली की जिंदगी का ये है सबसे फनी वाकया, बताया क्रिकेटर नहीं बनते तो क्या चुनते

मेरी पैंट निकल गई और...विराट कोहली की जिंदगी का ये है सबसे फनी वाकया, बताया क्रिकेटर नहीं बनते तो क्या चुनते

Virat Kohli Funny Incident: दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली ने अपनी जिंदगी के सबसे फनी वाकया का खुलासा किया है। उन्होंने साथ ही बताया कि अगर वह क्रिकेटर नहीं बनते तो कौन से खेल को चुनते।

मेरी पैंट निकल गई और...विराट कोहली की जिंदगी का ये है सबसे फनी वाकया, बताया क्रिकेटर नहीं बनते तो क्या चुनते
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Mar 2024 04:14 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने अपनी जिंदगी के सबसे फनी वाकया का खुलासा किया है। कोहली ने कहा है कि मैच के दौरान पैंट निकलना उनकी लाइफ का सबसे फनी इंसीडेंट है। कोहली ने यह बात पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग के बेटे आर्यवीर सहवाग के साथ बातचीत के दौरान कही। बता दें कि साल 2010 में श्रीलंका के खिलाफ फील्डिंग करते हुए कोहली की पैंट खिसक गई थी। वह बाउंड्री के नजदीक फील्डिंग कर रहे थे। तब दर्शकों के साथ-साथ युवराज सिंह की भी हंसी छूट गई थी।

दरअसल, आर्यवीर ने स्टार स्पोर्ट पर कोहली से सवाल किया कि आपकी पर्सनल लाइफ में कोई ऐसा फनी इंसीडेंट है, जो आपको अभी तक याद है? इसपर कोहली ने कहा, ''मेरी लाइफ का सबसे फनी इंसीडेंट फील्ड पर हुआ था। मेरी मैच के दौरान पैंट निकल गई थी। मैंने डाइव मारी थी और पैंट उतर गई। मैं अंडरवियर में था और सब लोग मेरे ऊपर हंसे थे।'' वहीं, जब कोहली से पूछा गया कि अगर आप क्रिकेटर नहीं बनते कौन से खेल को चुनते या लाइफ में क्या करना चाहते थे? इसके जवाब में कोहली ने कहा, ''मैं, अगर क्रिकेटर नहीं बनता तो शायद फुटबॉल या बैडमिंटन में जाता। मुझे यह दोनों स्पोर्ट बहुत पसंद हैं।''

कोहली इन दिनों निजी कारणों से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने इंग्लैंड सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था। भारत घरेलू सरजमीं पर इंग्लैंड के इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रहा है। भारत ने सीरीज में 3-1 की अजये बढ़त बना रखी है। सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच सात मार्च से धर्मशाला में खेला जाना है। गौरतलब है कि कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा पिछले महीने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम अकाय रखा है। कोहली आईपीएल 2024 से एक्शन में नजर आ सकते हैं, जिसकी आगाज 22 मार्च से होना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें