फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटक्या मेलबर्न में बारिश बिगाड़ेगी खेल, जानिए क्या है Pak vs Eng Final की weather रिपोर्ट 

क्या मेलबर्न में बारिश बिगाड़ेगी खेल, जानिए क्या है Pak vs Eng Final की weather रिपोर्ट 

T20 World cup 2022: मेलबर्न में आज यानी 13 नवंबर को हल्की-फुल्की बारिश होने की संभावना है, लेकिन क्रिकेट फैंस को पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल देखने को पूरा मिलेगा। 

क्या मेलबर्न में बारिश बिगाड़ेगी खेल, जानिए क्या है Pak vs Eng Final की weather रिपोर्ट 
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 13 Nov 2022 10:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Melbourne weather report Updates: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है। लोकल टाइम के अनुसार दोपहर साढ़े 3 बजे (भारतीय समय के अनुसार सुबह 10 बजे) तक मौसम साफ देखने को मिला है। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल पूरा देखने को मिलेगा, लेकिन शाम को बारिश की थोड़ी बहुत संभावना जरूर है। 

मेलबर्न का मौसम कुछ ही घंटे में करवट बदलता है। यही कारण है कि शाम को बारिश होने की संभावना है। इसी को ध्यान में रखते हुए इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आईसीसी ने 90 मिनट अतिरिक्त इस मैच के नतीजे के लिए दिए हैं। अगर मैच डेढ़ घंटे बाद भी शुरू होता है तो भी मैच 20-20 ओवर का ही होगा, जबकि बीच के ओवरों के दौरान बारिश आती है तो भी मैच को पूरा ही आयोजित किया जाएगा। 

 लोकल टाइम के अनुसार मैच 7 बजे शुरू होगा और उसी समय 52 फीसदी बारिश के चांस हैं। एक्यूवेदर की रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है। हालांकि, अगले एक डेढ़ घंटे मौसम साफ रहने का अनुमान है, लेकिन 9 बजे फिर से बारिश के चांस हैं और ये 59 फीसदी हैं, लेकिन अच्छी बात ये है कि आईसीसी ने मैच के लिए रिजर्व डे रखा है। जितना मैच आज हो पाएगा, उसके आगे कल यानी सोमवार को आयोजित किया जा सकता है। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।