फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटजितना धांसू कैच, उतना जबर्दस्त डांस, BBL के इस क्रिकेटर का वीडियो हुआ वायरल

जितना धांसू कैच, उतना जबर्दस्त डांस, BBL के इस क्रिकेटर का वीडियो हुआ वायरल

बिग बैश लीग (बीबीएल) में 4 जनवरी को मेलबर्न स्टार्स और होबार्ट हेरिकेन्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में मार्कस स्टॉयनिस के नॉटआउट 97 रनों की पारी की खूब चर्चा हो रही है और इसके अलावा आंद्रे फ्लेचर...

जितना धांसू कैच, उतना जबर्दस्त डांस, BBL के इस क्रिकेटर का वीडियो हुआ वायरल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 04 Jan 2021 04:58 PM

बिग बैश लीग (बीबीएल) में 4 जनवरी को मेलबर्न स्टार्स और होबार्ट हेरिकेन्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में मार्कस स्टॉयनिस के नॉटआउट 97 रनों की पारी की खूब चर्चा हो रही है और इसके अलावा आंद्रे फ्लेचर के दो कैच के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। फ्लेचर ने जितने धांसू कैच लपके, उतना ही जबर्दस्त डांस भी किया, उनके डांस मूव्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। फ्लेचर ने शानदार फील्डिंग करते हुए दो अहम कैच लपके।

धोनी के बारे में शोएब अख्तर के जवाब ने जीता करोड़ों फैन्स का दिल

मैच की बात करें तो मेलबर्न स्टार्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 183 रन बनाए। स्टॉयनिस ने 55 गेंद पर नॉटआउट 97 रन बनाए। आंद्रे फ्लेचर 4 गेंद पर 10 रन बनाकर आउट हुए। फ्लेचर भले बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके, लेकिन इसकी कमी उन्होंने फील्डिंग के दौरान पूरी कर दी। पहला कैच फ्लेचर ने 16.5 ओवर में बिली स्टानलेक की गेंद पर कोलिन इनग्राम का लपका। इनग्राम 13 गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद मेलबर्न स्टार्स के गेंदबाजों के लिए सिरदर्द बने बेन मैकडरमॉट का कैच लपक कर फ्लेचर ने टीम को मैच में जबर्दस्त वापसी दिलाई।

जाफर ने फिर भेजा अजिंक्य रहाणे को 'सीक्रेट' मैसेज, फैन्स हुए कन्फ्यूज

18.6 ओवर में लियाम हैचर की गेंद पर चौका लगाने के चक्कर में मैकडरमॉट फ्लेचर के हाथों कैच आउट हुए। फ्लेचर ने बाउंड्री लाइन पर जबर्दस्त कैच लपका और एक बार फिर कैच के साथ अपने डांस मूव्स से भी फैन्स का दिल जीत लिया। मैकडरमॉट 58 गेंद पर 91 रन बनाकर आउट हुए। जब तक वह क्रीज पर थे, ऐसा लग रहा था कि होबार्ट हरिकेन्स मैच जीत सकता है। उनके आउट होने के साथ ही होबार्ट हरिकेन्स की जीत की उम्मीदें भी टूट गई थीं। इसके बाद होबार्ट हरिकेन्स की टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 173 रन ही बना सकी।

epaper