फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPSL में क्यों फैला कोरोना संक्रमण? कारण का पता लगाएगा मेडिकल पैनल

PSL में क्यों फैला कोरोना संक्रमण? कारण का पता लगाएगा मेडिकल पैनल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने दो सदस्यीय मेडिकल पैनल का गठन किया है जो जांच करेगा कि बायो-बबल में खिलाड़ी कोरोना वायरस से कैसे संक्रमित हो गए जिसके कारण देश की मुख्य टी-20 लीग को स्थगित करना...

PSL में क्यों फैला कोरोना संक्रमण? कारण का पता लगाएगा मेडिकल पैनल
एजेंसी,इस्लामाबादMon, 08 Mar 2021 09:21 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने दो सदस्यीय मेडिकल पैनल का गठन किया है जो जांच करेगा कि बायो-बबल में खिलाड़ी कोरोना वायरस से कैसे संक्रमित हो गए जिसके कारण देश की मुख्य टी-20 लीग को स्थगित करना पड़ा। छह खिलाड़ियों और एक सहयोगी स्टाफ सदस्य के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को गुरुवार को अनिश्चिकाल के लिए स्थगित कर दिया गया जिसमें ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर फवाद अहमद भी शामिल थे।

वॉन को है यकीन, भारत से हारने के बाद इस खिलाड़ी की टीम से होगी छुट्टी

जांच के लिए दो सदस्यीय पैनल बनाया गया है जिसमें डा़ सैयद फैजल महमूद (संक्रमित बीमारियों के स्पेशलिस्ट) और डा सलमान मोहम्मद अब्बास शामिल हैं। ये दोनों पीएसएल में बायो-बबल प्रोटोकॉल की समीक्षा करेंगे और अपनी रिपोर्ट 31 मार्च तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी को सौंपेंगे। बोर्ड ने रविवार को एक बयान में कहा कि एक स्वतंत्र पैनल को बायो-बबल की कमियों को पहचानने की जिम्मेदारी दी गई है जो बताएगा कि बायो सुरक्षित माहौल कोविड-19 मुक्त नहीं रहने के क्या कारण थे।

सुन्दर के पिता की यह बात ईशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज को बहुत चुभेगी

खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद शोएब अख्तर, इंजमाम उल हक जैसे कई पूर्व क्रिकेटरों ने आयोजन को लेकर सवाल खड़े किए थे। पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन का आगाज 20 फरवरी को हुआ था और फाइनल मैच 22 मार्च को खेला जाना था। इस लीग के 14 मैच खेले जा चुके थे। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि पीएसएल के बाकी मैच अप्रैल या मई में हो सकते हैं, जिससे इस लीग के आईपीएल से टकराने की संभावना बन जाएगी। 
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें