DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैरी कॉम के बेटों से मिले विराट कोहली, देखें- PICS

mary kom  instagram

मैरी कॉम और विराट कोहली दोनों ही अपने-अपने क्षेत्रों के दिग्गज हैं। दोनों के ही पूरी दुनिया में लाखों फैन्स हैं। यदि मैरी कॉम बॉक्सिंग 'रिंग की रानी' हैं तो विराट कोहली 'क्रिकेट के बादशाह' हैं। दोनों एक-दूसरे का बहुत सम्मान भी करते हैं। विराट कोहली फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी कर रहे हैं तो मैरी कॉम टोक्यो ओलंपिक 2020 की तैयारियों में जुटी हैं। 

हाल ही में एक प्रमोशनल वीडियो शूट पर मैरी कॉम ने विराट कोहली से मुलाकात की। दोनों ने एक-दूसरे के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। 36 वर्षीय मैरी कॉम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से कुछ फोटोग्राफ्स शेयर भी किए। 

VIDEO: शेन वॉटसन ने लिया अपने बेटे का इंटरव्यू, धौनी को लेकर कही ये बात

मैरी कॉम ने फोटो शेयर करते हुए लिखा मेरे बेटे भारतीय क्रिकेट कप्तान से मिलकर बहुत खुश हुए। उन्होंने इन तस्वीरों को कैप्शन दिया- दुनिया के महानतम बल्लेबाज विराट कोहली।

बता दें कि मैरी कॉम भारतीय इतिहास की सबसे सफल महिला बॉक्सर हैं। उन्होंने अपना छठा गोल्ड मेडल उक्रेन की हाना ओखोटा को 5-0 से हराकर जीता था। इस मेडल के साथ ही उन्होंने क्यूबन मैन्स लीजेंड फ्लीक्स सेवन की बराबरी कर ली। दूसरी तरफ आरसीबी के कप्तान विराट कोहली मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आक्रामक तेवर दिखाते नजर आए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MC Mary Kom And Family Meet Virat Kohli see pics