DA Image
6 अप्रैल, 2021|7:59|IST

अगली स्टोरी

मयंक ने डाली वर्कआउट की फोटो, नीशम ने ट्रोल कर पूछा- बधाई! लड़का या लड़की?

mayank agarwal  instagram

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम का हिस्सा तो हैं, लेकिन पहले तीन टेस्ट मैच में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है। मयंक ने इंस्टाग्राम पर अपनी वर्कआउट की एक फोटो शेयर की है, जिसको न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर जिमी नीशम ने बुरी तरह ट्रोल किया है। हालांकि मयंक ने भी जिमी को उनकी भाषा में ही जवाब दिया है। दरअसल मयंक ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह काफी दर्द में नजर आ रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोअर्स वाले विराट से पहले तीन और खिलाड़ी

मयंक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'यह एफर्ट की बात है और जब आप हर दिन एफर्ट लगाते हैं, तभी ट्रांसफॉर्मेशन होता है।' इस फोटो पर नीशम ने कमेंट में लिखा, 'बधाई! लड़का या लड़की?' जिस पर मयंक ने बताया कि जवाब निक वेब के चेहरे पर है। निक वेब न्यूजीलैंड से हैं और टीम इंडिया के स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच हैं। निक के लिए हाल में कप्तान विराट कोहली ने भी एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह जिम में उनके लिए मुश्किलें बढ़ाते हैं लेकिन मैदान पर मुश्किलें कम करते हैं।

भारत में ENG के फ्लॉप शो के बाद कोचिंग स्टाफ में हुए कुछ बड़े बदलाव

jimmy neesham s comment

जिमी नीशम का कमेंट काफी वायरल हो रहा है। मयंक और जिमी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में फ्रेंचाइजी टीम पंजाब किंग्स (पहले किंग्स इलेवन पंजाब) के लिए साथ में खेल चुके हैं। मयंक के करियर की बात करें तो उन्होंने कुल 14 टेस्ट और 5 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं। मयंक ने 14 टेस्ट मैचों में 45.74 की औसत से कुल 1052 रन बनाए हैं, जिसमें तीन सेंचुरी, 2 डबल सेंचुरी और चार हाफसेंचुरी शामिल हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mayank Agarwal shared his workout photo on instagram jimmy nisham brutally trolled him