फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटभारतीय टीम से बाहर चल रहे मयंक अग्रवाल डोमेस्टिक क्रिकेट में ठोका दोहरा शतक, श्रीलंका के खिलाफ खेला था आखिरी मैच

भारतीय टीम से बाहर चल रहे मयंक अग्रवाल डोमेस्टिक क्रिकेट में ठोका दोहरा शतक, श्रीलंका के खिलाफ खेला था आखिरी मैच

मयंक अग्रवाल ने केरल के खिलाफ कर्नाटक के लिए दोहरा शतक लगाया। मयंक करीब 9 महीने से टीम इंडिया की टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने आखिरी बार मार्च 2022 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था।

भारतीय टीम से बाहर चल रहे मयंक अग्रवाल डोमेस्टिक क्रिकेट में ठोका दोहरा शतक, श्रीलंका के खिलाफ खेला था आखिरी मैच
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 19 Jan 2023 07:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टेस्ट टीम से बाहर चल रहे मयंक अग्रवाल के नाबाद दोहरे शतक की मदद से कर्नाटक ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप सी मैच ने गुरुवार को केरल के खिलाफ पहली पारी में महत्वपूर्ण बढ़त हासिल की। कर्नाटक ने सुबह दो विकेट पर 137 रन से आगे खेलते हुए कप्तान अग्रवाल के 360 गेंदों पर बनाए गए 208 रन की मदद से तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक छह विकेट पर 410 रन बनाए। केरल ने अपनी पहली पारी में 342 रन बनाए थे।

अग्रवाल ने अपनी पारी में 17 चौके और पांच छक्के लगाए। उन्होंने एसजे निकिन जोस (54) के साथ 151 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की। इन दोनों के अलावा श्रेयस गोपाल ने 48 रन का योगदान दिया। अग्रवाल और गोपाल ने पांचवें विकेट के लिए 93 रन जोड़े। स्टंप उखड़ने के समय विकेटकीपर बल्लेबाज बीआर शरत 47 और शुभांग हेगडे आठ रन पर खेल रहे थे। 

उधर पुदुचेरी में झारखंड ने मेजबान टीम के खिलाफ अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। पुदुचेरी के 231 रन के जवाब में झारखंड ने अपनी पहली पारी में 412 रन बनाए। उसकी तरफ से विराट सिंह ने 124 और सौरभ तिवारी ने 116 रन का योगदान दिया। पुदुचेरी के लिए सागर उदेशी ने 118 रन देकर आठ विकेट लिए।

पुदुचेरी ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में पांच विकेट पर 89 रन बनाए थे। दिल्ली में खेले जा रहे ग्रुप सी के एक अन्य मैच में गोवा ने सेना के 175 रन के जवाब में अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 483 रन बनाकर घोषित की। सेना ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में दो विकेट पर 139 रन बनाए थे। उसकी तरफ से रवि चौहान ने नाबाद 68 और एसजी रोहिला ने 52 रन बनाए।

अफेयर के चक्कर में बुरे फंसे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क, गर्लफ्रेंड ने मारा थप्पड़; कैमरे में कैद हुई लड़ाई

जोधपुर में छत्तीसगढ़ में राजस्थान के खिलाफ 430 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 111 रन बनाए हैं और वह अभी लक्ष्य से 319 रन पीछे है। 

राजस्थान ने अपनी पहली पारी में 360 रन बनाकर छत्तीसगढ़ को 199 रन पर आउट कर दिया था। राजस्थान ने अपनी दूसरी पारी तीन विकेट पर 268 रन बनाकर समाप्त घोषित की थी। उसकी तरफ से महिपाल लोमरोर ने 123 रन की शतकीय पारी खेली।