फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटमयंक अग्रवाल ने पकड़ी इंग्लैंड की फ्लाइट, ENG vs IND सीरीज के बर्मिंघम टेस्ट में कर सकते हैं ओपन

मयंक अग्रवाल ने पकड़ी इंग्लैंड की फ्लाइट, ENG vs IND सीरीज के बर्मिंघम टेस्ट में कर सकते हैं ओपन

मयंक अग्रवाल इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच में पांच मैचों की सीरीज का आखिरी रिशेड्यूल्ड टेस्ट 1 जुलाई से बर्मिंघम में खेला जाएगा। मयंक ने फ्लाइट पकड़ने के बाद फोटो शेयर की।

मयंक अग्रवाल ने पकड़ी इंग्लैंड की फ्लाइट, ENG vs IND सीरीज के बर्मिंघम टेस्ट में कर सकते हैं ओपन
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 27 Jun 2022 12:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने इंग्लैंड की फ्लाइट पकड़ ली है। मयंक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फ्लाइट में बैठने के बाद की फोटो शेयर की और इस पर लिखा है, 'बर्मिंघम', इस खिलाड़ी को टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के कवर के तौर पर टेस्ट स्क्वॉड में शामिल किया गया है। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 2021 में रिशेड्यूल हुआ था, जो अब 1 जुलाई से बर्मिंघम में खेला जाना है। इससे पहले टीम इंडिया ने लीसेस्टरशर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेला, जिसके दौरान रोहित कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए।

रोहित बर्मिंघम टेस्ट खेल पाएंगे या नहीं इस पर सस्पेंस बना हुआ है। केएल राहुल पहले ही चोट के चलते टेस्ट स्क्वॉड का हिस्सा नहीं हैं, ऐसे में अगर रोहित नहीं खेलते हैं तो मयंक और शुभमन गिल टीम इंडिया के लिए पारी का आगाज कर सकते हैं। भारत के लिए अच्छी खबर यह है कि अगर रोहित का आरटीपीसीआर टेस्ट नेगेटिव आ जाता है, तो उन्हें आइसोलेट होने की जरूरत नहीं होगी और वह बर्मिंघम टेस्ट खेल पाएंगे।

भारत इस सीरीज में फिलहाल 2-1 से आगे है। 2021 में जब यह सीरीज के चार टेस्ट खेले गए थे, तब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली थे, जबकि हेड कोच रवि शास्त्री थे। इस बार कप्तान रोहित हैं, जबकि हेड कोच राहुल द्रविड़ हैं। वहीं इंग्लैंड के कप्तान तब जो रूट थे। इंग्लैंड की टीम भी नए कप्तान और नए हेड कोच के साथ मैदान पर उतरेगी। बेन स्टोक्स को इंग्लैंड की टेस्ट कप्तानी सौंपी गई है, जबकि ब्रेंडन मैक्कलम टीम के नए हेड कोच हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper