DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND A vs WI A 2nd Test: मयंक और गौतम के दम पर भारत जीत से सिर्फ 93 रन दूर

ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम के पांच विकेट के बाद मयंक अग्रवाल की 81 रन शानदार पारी से भारत ए ने दूसरे अनधिकृत टेस्ट मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को वेस्टइंडीज ए के खिलाफ अपनी पकड़ मजबूत कर ली।

mayank agarwal jpg

ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम के पांच विकेट के बाद मयंक अग्रवाल की 81 रन शानदार पारी से भारत ए ने दूसरे अनधिकृत टेस्ट मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को वेस्टइंडीज ए के खिलाफ अपनी पकड़ मजबूत कर ली। तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त लेने के लिए भारत ए को चौथी पारी में जीत के लिए 278 रन का लक्ष्य मिला और तीसरे दिन स्टंप्स तक टीम ने 3 विकेट पर 185 रन बना लिए। मैच के अंतिम दिन भारत को जीत के लिए 93 रन की जरूरत है। वेस्टइंडीज ए ने दिन की शुरुआत 4 विकेट पर 12 रन से की और पूरी टीम 149 रन पर आउट हो गई। दूसरी पारी में सुनील अंबरीश (71) और जेरेमाइन ब्लैकवुड (31) ही भारतीय गेंदबाजों का सामना कर सके। दोनों ने 65 रन की साझेदारी की।

WI vs IND 1st T20: बाबर आजम का विश्व रिकॉर्ड तोड़ने के लिए केएल राहुल को चाहिए 121 रन

भारत ए को जीत के लिए चाहिए 93 रन    
गौतम ने 17 रन देकर 5 विकेट लिए जबकि संदीप वारियर ने 43 रन देकर 3 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा। 
जीत के लिए 278 रन का पीछा करने उतरी भारत ए को प्रियांक पंचाल (121 गेंद में 68 रन) और मयंक अग्रवाल (134 गेंद में 81 रन) ने शानदार शुरूआत दिलाई। पहले विकेट के लिए दोनों के 150 रन की साझेदारी को रेमंड रीफर (44 रन पर एक विकेट) ने तोड़ा। इसके बाद हालांकि टीम ने जल्दी-जल्दी दो और विकेट गवां दिए। तेज गेंदबाज चेमार होल्डर ने पहले अग्रवाल और फिर कप्तान हनुमा विहारी (एक रन) का विकेट लेकर वेस्टइंडीज ए की वापसी कराई। स्टंप्स के समय क्रीज पर अभिमन्यु ईश्वरन (16) के साथ अनमोलप्रीत सिंह (चार) मौजूद हैं।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mayank Agarwal and Krishnappa Gowtham steer India A towards victory path against West Indies A in second unofficial test match