फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: मैथ्यू वेड ने बताया, रेस्तरां विवाद के बाद ब्रिसबेन में कैसा हो सकता है कोविड 19 प्रोटोकॉल

IND vs AUS: मैथ्यू वेड ने बताया, रेस्तरां विवाद के बाद ब्रिसबेन में कैसा हो सकता है कोविड 19 प्रोटोकॉल

भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। सिडनी के बाद भारतीय टीम चौथा टेस्ट मैच खेलने के लिए ब्रिसबेन जाएगी। सिडनी में कोराना वायरस के बढ़ते...

IND vs AUS: मैथ्यू वेड ने बताया, रेस्तरां विवाद के बाद ब्रिसबेन में कैसा हो सकता है कोविड 19 प्रोटोकॉल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 03 Jan 2021 11:27 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। सिडनी के बाद भारतीय टीम चौथा टेस्ट मैच खेलने के लिए ब्रिसबेन जाएगी। सिडनी में कोराना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए क्वींसलैंड ने अपने बॉर्डर पहले ही सील कर लिए हैं और सिडनी से आए लोगों को 14 दिन के क्वारंटाइन पीरियड में रखा जा रहा है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि टीम इंडिया को भी ब्रिसबेन पहुंचने के बाद बायो बबल के अंदर रहना पड़ सकता है। इसी बीच, ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने कहा है कि ब्रिसबेन में यकीनन नियम सख्त होंगे और खिलाड़ियों को बायो बबल या कड़े क्वारंटाइन में रहना पड़ सकता है। 

IND vs AUS: कोविड-19 प्रोटोकॉल विवाद पर टीम के साथ है BCCI, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर लगाया गंभीर आरोप

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए मैथ्यू वेड ने कहा, 'मेरी पोजिशन से, कोई भी अस्थिरता नहीं है। काफी तरह की बातें हो रहीं हैं और हम समझ सकते हैं। एक ग्रुप के तौर पर, हम सिर्फ यह सोच रहे हैं कि हमको सिडनी में तीसरा टेस्ट मैच खेलना है और उसके बाद हम चौथे टेस्ट के लिए ब्रिसबेन जाएंगे, जब तक कोई पावर हमारे दरवाजे पर आकर नहीं बताती है कि यह चेंज होना वाला है। हम अगले मैच की तैयारी करेंगे, यह सोचने की जगह कि क्या होना वाला है, यह हमारे कंट्रोल में नहीं है।' मैथ्यू वेड ने पहले दो टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपन किया था और अच्छी लय में दिखाई दिए थे, हालांकि वह अपनी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील करने में नाकाम रहे थे। 

टीम इंडिया नहीं जाना चाहती ब्रिसबेन, टेस्ट सीरीज खतरे में

ब्रिसबेन में होने वाले चौथे टेस्ट को लेकर मैथ्यू वेड ने कहा, 'आसपास थोड़ी अस्थिरता है, ब्रिसबेन में यहां के मुकाबले जरूर कड़ा क्वारंटाइन और बायो-सिक्योरिटी बबल होगा, यह बात तय है। किसी को भी फाइनल डीटेल्स के बारे में नहीं पता है, लेकिन जाहिर तौर पर ब्रिसबेन में सख्त प्रोटोकॉल होगा यहां के मुकाबले। हम किसी भी कीमत पर ब्रिसबेन टेस्ट की कुर्बानी नहीं देना चाहते हैं, शेड्यूल रोल आउट हो चुका है, मेलबर्न में रुकने को लेकर कुछ विचार था, हमको पूरी उम्मीद है कि चौथे टेस्ट के लिए ब्रिसबेन ट्रैवल करेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें