DA Image
10 अप्रैल, 2020|11:57|IST

अगली स्टोरी

मैथ्यू शॉर्ट के कंधे पर लगा बिली स्टेनलेक का खतरनाक बाउंसर, लड़खड़ाकर गिर पड़े- VIDEO

matthew short   cricketcomau

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे शेफील्ड शील्ड मुकाबले में सोमवार (24 फरवरी) को पहले दिन विक्टोरिया की पुरुष टीम का क्वींसलैंड बुल्स के खिलाफ दबदबा बना रहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए विक्टोरिया ने 9 विकेट पर 330 रन बनाए। इसमें सेब गोटेच का नाबाद शतक, 102 और मैथ्यू शॉर्ट की 112 गेंदों पर खेली गई 98 रन की पारी भी शामिल है। जब विक्टोरिया के बल्लेबाज अपना दबदबा बनाए हुए थे. तब बुल्स के पेसर बिली स्टेनलेक के एक खतरनाक बाउंसर ने शॉर्ट को घायल कर दिया। 

उस समय शॉर्ट 12 रन बनाकर खेल रहे थे। यह वाक्या विक्टोरिया की पारी के 22वें ओवर में हुआ। शॉर्ट, बिली स्टेनलेक की गेंद को पढ़ पाने में सफल नहीं हुए और बाउंसर सीधा उनकी छाती पर लगा। गेंदबाज समेत सभी खिलाड़ी शॉर्ट के पास आ गए। सौभाग्य से गेंद शार्ट को बहुत गंभीर रूप से नहीं लगी थी। इसके बाद हालांकि, शॉर्ट ने 98 रन की पारी खेली। 

बता दें कि विक्टोरिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली विकेट के लिए 44 रन बनाए। ट्रेविस डीन (34) और इमोन्न वाइंस (8) के बीच यह साझेदारी हुई। इसके बाद शॉर्ट बल्लेबाजी करने आए और शतक बनाने वाले गोटेच के साथ 124 रनों की साझेदारी की। क्रिस ट्रेमैन ने 25 गेंदों पर 23 रन बनाए। विक्टोरिया की टीम 9 विकेट पर 330 रन बना सकी। 

ICC Women T20 World Cup 2020: रन आउट को लेकर ICC ने बनाया भारतीय टीम का मजाक, भड़के फैन्स

जेवियर बार्लैट ने क्वींसलैंड की तरफ से पांच विकेट लिए। उन्होंने 21 ओवर में 85 रन देकर 5विकेट लिए। फिलहाल विक्टोरिया की टीम का पलड़ा भारी है। चार दिवसीय इस मैच में विक्टोरिया कोशिश करेगी कि क्वींसलैंड को पहली पारी में सस्ते में आउट कर दे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Matthew Short goes down after being hit on the shoulder by a nasty bouncer from Billy Stanlake in Sheffield Shield match watch cricket viral video